whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nawazuddin Siddiqui के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल कौन? हसीना को देख फैंस कंफ्यूज

Nawazuddin Siddiqui With Mystery Girl: टॉक ऑफ द टाउन में इस वक्त नवाज और उनके संग नजर आई मिस्ट्री गर्ल को लेकर काफी बातें हो रही हैं। लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर यह हसीना कौन है? आइए जानते हैं...
01:38 PM Sep 07, 2024 IST | Nancy Tomar
nawazuddin siddiqui के साथ दिखी मिस्ट्री गर्ल कौन  हसीना को देख फैंस कंफ्यूज
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui With Mystery Girl: टॉक ऑफ द टाउन में इस वक्त कई लोगों को लेकर चर्चा हो रही है। अनन्या और वॉकर ब्लैंको को लेकर बातें होनी कम नहीं हुई कि अब बी-टाउन का एक और सितारा सुर्खियों में आ गया है। हाल ही में एक्टर को मिस्ट्री गर्ल के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं। जी हां, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एयरपोर्ट पर देखा गया। उनके संग मिस्ट्री गर्ल को देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

किसके साथ दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एयरपोर्ट पर मिस्ट्री गर्ल के साथ क्या नजर आए, बातें होने लगी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। साथ ही ये भी बातें हो रही हैं कि आखिर यह हसीना कौन है? filmymantramedia के अनुसार, नवाजुद्दीन संग नजर आई हसीना कोई और नहीं, बल्कि रूमर्ड लेडी लव निहारिका हैं। एयरपोर्ट पर वैसे तो दोनों अलग-अलग दिखे, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों साथ आए हैं। दोनों को साथ में देखकर लोगों का भी दिमाग हिल गया है।

यूजर्स ने लगाए कयास

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि शायद यह नवाज की गर्लफ्रेंड हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि सर की गर्लफ्रेंड है। तीसरे यूजर ने लिखा कि यह निशा लांबा जैसी लग रही है। एक और यूजर ने लिखा कि गर्लफ्रेंड होगी। एक ने कहा कि गर्लफ्रेंड लग रही है।

कौन हैं ये मिस्ट्रीगर्ल?

नवाज संग नजर आई मिस्ट्री गर्ल की बात करें तो कहा जा रहा है कि वह लड़की लव निहारिका है। हालांकि दोनों के बीच में कुछ चल रहा है या नहीं, इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हर बार की तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

बच्चों के लिए कर ली सुलह

बता दें कि कुछ दिन पहले नवाज और उनकी वाइफ का विवाद खूब चर्चा में आया था। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाए थे। हालांकि कुछ दिन बाद कहा गया कि दोनों ने अपने बच्चों के लिए सुलह कर ली है। बच्चों की खातिर दोनों ने आपसी मतभेद भुलाने का फैसला किया, लेकिन अब नवाज का निहारिका संग नजर आना फिर से कई सवाल खड़े कर गया।

यह भी पढ़ें- Nasir Shaikh कौन? जिनकी जिंदगी की कहानी Superboys of Malegaon

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो