whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तलाक की अटकलों का 'मोहब्बत' से दिया जवाब, एनिवर्सरी पर दिखीं कपल की रोमांटिक तस्वीर

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh: नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। हालांकि कुछ दिनों ने दोनों के अलग होने की अफवाहें आ रही थी, जो अब झूठी साबित हुई हैं। कपल ने खुद पोस्ट शेयर करके इन अफवाहों को करारा जवाब दिया है।
12:15 PM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
तलाक की अटकलों का  मोहब्बत  से दिया जवाब  एनिवर्सरी पर दिखीं कपल की रोमांटिक तस्वीर
Neha Kakkar, Rohanpreet Singh

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh: इन दिनों कई कपल्स के अलग होने की खबरें आ रही हैं। इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी हैं। जी हां, लंबे समय से कहा जा रहा था कि नेहा और रोहन के बीच में कुछ ठीक नहीं है और दोनों को लेकर तलाक की अफवाहें जोरों पर थीं। हालांकि अब नेहा और रोहन ने इस तरह की अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दे दिया है।

Advertisement

नेहा और रोहन ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, बीते दिन यानी 24 अक्टूबर को नेहा और रोहन ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर नेहा और रोहन ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कपल ने कई फोटोज शेयर की। साथ ही दोनों ने बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। कपल का ये पोस्ट सामने आने के बाद जो लोग उनके अलगाव की खबरें फैला रहे थे, उन्हें करारा जवाब मिल गया है।

झूठी अफवाहों को मिला जवाब

नेहा और रोहन के इस पोस्ट से साफ है कि दोनों के अलगाव की अफवाहें झूठी हैं। कपल के बीच सब ठीक है और दोनों बेहद अच्छे से अपनी मैरिड लाइफ बीता रहे हैं। नेहा के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा कि वाह, चार साल बीत गए, पता भी नहीं लगा, रोहनप्रीत सिंह थैंक यू हमेशा मुझे बच्चे जैसा फील कराने के लिए। लव यू, हैप्पी एनिवर्सरी टू अस।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

Advertisement

रोहन ने लिखा ये कैप्शन

वहीं, अगर रोहन के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि टचवुड चार साल हो गए हैं। रब करें हम हमेशा ही एक-दूसरे के साथ ऐसे ही रहें। लव यू लड्डू... हैप्पी एनिवर्सरी टू अस। वहीं, अब कपल के पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि सोना सरदार और क्वीन नेहा। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो।

2020 में हुई थी कपल की शादी

तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि बहुत मुबारकबाद लव बर्ड्स। एक और यूजर ने कमेंट किया कि प्यारे लोग। एक अन्य ने लिखा कि आप दोनों की जोड़ी कमाल की है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स ने कपल के पोस्ट पर किए हैं। गौरतलब है कि नेहा और रोहन ने 24 अक्टूबर 2020 में शादी की थी। उस वक्त कपल की शादी की फोटोज जमकर वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें- Vivian Dsena से तलाक के बाद कैसी हो गई थी हालत? Vahbiz Dorabjee ने तोड़ी चुप्पी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो