whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद नेहा कक्कड़ और उनके पति निशाने पर? कपल को मिल रही धमकी

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh Threat: सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को धमकी मिली है। यह धमकी बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली की तरफ से एक वीडियो जारी करते हुए दी गई है।
08:02 AM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद नेहा कक्कड़ और उनके पति निशाने पर  कपल को मिल रही धमकी
Neha Kakkar And Rohanpreet Singh.

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh Threat: बाबा सिद्दीकी की अचानक हुई मौत ने पूरे देश में तहलका मचा दिया। उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली। कुछ दिन पहले कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को इस गैंग की तरफ से धमकी मिली थी। अब इस लिस्ट में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि कपल को जान से मारने की धमकी मिली है। इस खबर ने सिंगर के फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है।

Advertisement

बताया जाता है कि यह धमकी बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने एक वीडियो के जरिए दी है। वीडियो में कहा गया है कि अगर नेहा और उनके पति रोहनप्रीत ने अपना गलत रवैया नहीं बदला तो वो उन्हें सबक सिखाएंगे।

निहंग मान सिंह ने दी धमकी

जाहिर है कि सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन्हीं तस्वीरों और वीडियो के लिए स्टार कपल को बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली की तरफ से धमकी मिली है।

Advertisement

Advertisement

निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ लोगों के सामने अश्लील हरकतें करती रहती हैं। उन्होंने वीडियो में धमकी देते हुए दोनों को सार्वजनिक रूप से अभद्र व्यवहार नहीं करने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के साथ वर्कआउट के दौरान हुआ हादसा, अब कैसी है एक्ट्रेस की तबीयत?

वीडियो में क्या मिली धमकी

वीडियो में निहंग मान सिंह ने कहा, 'नेहा कक्कड़ अपने पति को पर्दे में रखें। लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर रख दिया है। कुछ थोड़ी शर्म भी कर लो।'

वीडियो में आगे कहा, 'सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर उन्हें भी सबक सिखाएंगे। चाहे इसके लिए हमें जेल ही क्यों न जाना पड़े।' उन्होंने वीडियो में आगे कहा, 'अगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अच्छे सिंगर हैं तो अच्छे काम भी करें। इस तरह का रवैया समाज में असामाजिक फैलाता है।'

समाज में अश्लीलता बढ़ गई

निहंग मान सिंह ने कहा, 'पंजाब में नशा और अश्लीलता बढ़ गई है और ऐसे समाज को जागरूक करने की जरूरत है। हम समाज में किसी तरह की गंदगी फैलाने नहीं दे सकते हैं।' उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट फैलाकर गंदगी फैलाई जा रही है। इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया तो उन्हें सबक सिखाने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो