खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

18+ कंटेंट से भरा पड़ा है Netflix, परिवार के साथ संभलकर ही देखें ये 5 वेब सीरीज; नहीं तो बिगड़ सकता है मामला

Netflix Best 18+ Series: ओटीटी पर अगर आप भी कुछ देखने के लिए ढूंढ रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए 5 वेब सीरीज हैं। इन्हें देखने से पहले आपको कुछ सावधानियां बरतनी होंगी। ये 18+ सीरीज हैं तो इन्हें बड़े एहतियात से देखना होगा। हमारी मानें तो इसे गलती से भी फैमिली के साथ देखने की भूल न करें।
01:07 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain
Netflix Best 18+ Series
Advertisement

Netflix Best 18 Series: नेटफ्लिक्स बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से कहीं आगे है। इसका एक बड़ा कारण इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद कंटेंट भी है जो हद से ज्यादा इरोटिक है। तो अब यहां हम आपको नेटफ्लिक्स की उन 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने से पहले आपको अपने आस-पास का माहौल देखना पड़ेगा। साथ ही परिवार के सामने इन्हें देखने से पहले आप 100 बार सोच लें।

Advertisement

Dark Desire

'डार्क डिजायर' (Dark Desire) एक मेक्सिकन थ्रिलर है। इसमें न सिर्फ लैंग्वेज, न्यूडिटी, सेक्स, सुसाइड बल्कि वायलेंस भी दिखाया गया है। इस सीरीज में एक शादीशुदा लड़की घर से दूर एक वीकेंड बिताती है लेकिन बाद में ये एक ट्रेजेडी में बदल जाता है। इसके बाद वो लड़की अपने करीबी लोगों पर ही सवाल करने को लेकर मजबूर हो जाती है। इस सीरीज में आपको रोमांस एक थ्रिलर स्टोरी में बदलता हुआ दिखाई देगा। नेटफ्लिक्स पर इसके 2 सीजन मौजूद हैं।

Advertisement

Obsession

'ओबसेशन' (Obsession) नेटफ्लिक्स की लिमिटेड सीरीज में से एक है। इस सीरीज के 4 एपिसोड ही मौजूद हैं। ये भी एक थ्रिलर सीरीज है जो कामना और सस्पेंस से भरा पड़ा है। इस ब्रिटिश सीरीज में न्यूडिटी और सेक्स भरा पड़ा है। इस सीरीज में एक शख्स को अपने बेटे की बीवी से प्यार हो जाता है। आकर्षण, एक कामुक मोह के चलते उस शख्स का अपने बेटे की होने वाली पत्नी से अफेयर चलता है। हालांकि, बाद में सच्चाई सबके सामने आती है।

Shameless

इस US टीवी शो के नेटफ्लिक्स पर आपको 11 सीजन मिल जाएंगे। 11 सीजन से ही समझ आ जाता है कि इस सीरीज को कितना पसंद किया गया है। अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा तो अब देखना शुरू कर दीजिए। लेकिन ये बात ध्यान में रखिएगा कि ये एक 18 सीरीज है तो इसमें कॉमेडी के साथ-साथ काफी कुछ देखने को मिल सकता है।

Unstoppable

'अनस्टॉपेबल' (Unstoppable) एक मैक्सिकन सीरीज है जिसमें 3 दोस्त रोड ट्रिप पर निकलते हैं और चौथे साथी के जुड़ते ही सभी प्लान्स बदल जाते हैं। इसमें एक लड़की के डार्क पास्ट को दिखाया गया है। इसमें ड्रग्स, पार्टी, न्यूडिटी, सेक्स और सेक्सुअल वायलेंस भी दर्शाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: OTT से अब तक दूर हैं बॉलीवुड के ये 5 बड़ी हसीनाएं, फैंस चाहते हैं जल्द करें डेब्यू

Elite

'एलीट' (Elite) के 7 सीजन नेटफ्लिक्स पर आ चुके हैं। इस स्पेनिश टीन ड्रामा में स्टूडेंट्स के सामाजिक और रोमांटिक संबंधों पर फोकस किया गया है। इसमें ड्रामा, मर्डर और बदले के साथ टीन स्टूडेंट्स की कामुकता दिखाई गई है। सीरीज में गंदे-गंदे सेक्स सीन्स भरे पड़े हैं।

Advertisement
Tags :
OTT Series
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement