खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Netflix पर ढूंढने से भी नहीं दिखेंगी ये पॉपुलर फिल्में, गायब होने से पहले फटाफट देखें

Netflix Leaving Soon Hollywood Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कुछ पॉपुलर फिल्में मौजूद हैं, जो इसी महीने हटने जा रही हैं। अगर आपने इन फिल्मों को अब तक नहीं देखा है तो देखना शुरू कर दें। लिस्ट में देखें नाम...
12:03 PM Aug 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Netflix Leaving Soon Hollywood Movies.

Netflix Leaving Soon Hollywood Movies: आजकल फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाती हैं। वहीं वेब सीरीज को लेकर भी लोगों में काफी क्रेज है। नेटफ्लिक्स की बात करें तो इस प्लेटफॉर्म पर कई पॉपुलर फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें लोग देखना चाहते हैं। शायद कुछ लोगों ने देख भी ली हों। इस महीने अगस्त में नेटफ्लिक्स इन फिल्मों और वेब सीरीज को हटाने जा रहा है। जाहिर है कि इस प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ नए कंटेंट रिलीज होते हैं तो कुछ हटा दिए जाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगे जो बहुत जल्द हटने वाली हैं। अगर आपने इन्हें अब तक नहीं देखा है तो समय निकालकर फटाफट देख लें वरना ढूंढने से भी नहीं दिखेंगी। देखें लिस्ट में कौन-कौन से नाम हैं...

Footloose

अगर आपको म्यूजिकल ड्रामा टाइप फिल्में देखना पसंद है तो आप साल 1984 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'फुटलूज' देख सकते हैं। यह फिल्म काफी हिट हुई थी और देखने के लिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। हालांकि 14 अगस्त को इसे हटा दिया जाएगा।

No Escape Room

अगर आप हॉरर मिस्ट्री वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं तो 'नो एस्केप रूम' देखना न भूलें। साल 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म आपको काफी पसंद आएगी। ये फिल्म भी 14 अगस्त को हटने वाली है इससे पहले ही देख डालें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की विनर के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ

The Mummy

हॉलीवुड फिल्म 'ममी' का नाम आपने जरूर सुना होगा। यह काफी पॉपुलर फिल्म है जो साल 2017 में नेटफ्लिक्स पर ऐड हुई थी। हालांकि 15 अगस्त को इसे हटाया जा रहा है। इससे पहले इस फिल्म को देख डालें।

Jurassic World

हॉलीवुड की एक्शन और एडवेंचर से भरपूर फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' काफी पॉपुलर फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म को साल 2015 में रिलीज किया गया था। अब 'जुरासिक वर्ल्ड' नेटफ्लिक्स से हटने जा रही है। इस फिल्म को आप 15 अगस्त के बाद से नहीं देख पाएंगे।

Pride & Prejudice

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'प्राइड एंड प्रेजुडिस' एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसे IMDb पर 7.8 की रेटिंग मिली है। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है लेकिन बहुत जल्द ही हटने वाली है। 'प्राइड एंड प्रेजुडिस' को 14 अगस्त को इस प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा।

Big George Foreman

साल 2023 में रिलीज हुई स्पोर्ट-ड्रामा फिल्म 'जॉर्ज फोरमैन' को पिछले साल ही नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर एड किया गया था। अब इसे हटाया जा रहा है। अगर आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो आज ही देख डालें। इस फिल्म को 26 अगस्त को हटा दिया जाएगा।

Open in App Tags :
OTT News