whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix से हटने जा रहीं ये 8 फिल्में, फटाफट देख लें वरना पड़ेगा पछताना

Netflix Leaving Soon Hollywood Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हर हफ्ते नई फिल्में स्ट्रीम की जाती हैं। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे, जिन्हें जल्द ही इस प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा।
01:08 PM Jun 20, 2024 IST | Jyoti Singh
netflix से हटने जा रहीं ये 8 फिल्में  फटाफट देख लें वरना पड़ेगा पछताना
Leaving Soon Hollywood Movies In Netflix.

Netflix Leaving Soon Hollywood Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर दर्शकों में आजकल अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। कोई भी फिल्म रिलीज होती नहीं है कि लोग फटाफट उसकी OTT रिलीज खंगालने लगते हैं। यही वजह है कि आजकल सिनेमाघरों से ज्यादा लोग घर बैठकर परिवार के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे कई प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो जल्द ही OTT से टाटा-बाय करने जा रही हैं। दरअसल, हर हफ्ते नेटफ्लिक्स कोई न कोई नई फिल्म ऐड करता है, जबकि कुछ फिल्में इस प्लेटफॉर्म से हटा दी जाती हैं। हॉलीवुड की 8 ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें जल्द ही इस प्लेटफार्म से हटाया जा रहा है। फटाफट लिस्ट में देखकर इन्हें जल्द से जल्द देख लें।

Pretty Woman

हॉलीवुड फिल्म 'प्रिटी वूमेन' रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जो साल 1990 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक वेश्या और एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार की कहानी दिखाई गई है। फिल्म को IMDb पर 7.1 की रेटिंग मिली है। फिल्म फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसे 22 जून को यहां से हटा दिया जाएगा।

Mr. & Mrs. Smith

हॉलीवुड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' साल 2005 में रिलीज हुई थी, जिसमें ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली मुख्य किरदार में हैं। लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसे 29 जून तक ही देखा जा सकता है।

Gone Girl

हॉलीवुड फिल्म 'गॉन गर्ल' साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसे IMDb पर 8.1 की रेटिंग दी गई है। रोसमंड पाइक और बेन अफ्लेक स्टारर इस फिल्म में एक कपल की कहानी दिखाई गई है। इसमें निक डन की पत्नी एमी डन पांचवीं शादी की सालगिरह के दिन रहस्यमय तरीके से गायब हो जाती है। इस फिल्म को 30 जून को नेटफ्लिक्स से हटा दिया जाएगा।

The Pursuit of Happyness

साल 2006 में रिलीज हुई विल स्मिथ स्टारर फिल्म 'द परस्युट ऑफ़ हैप्पीनेस' को लोगों ने काफी पसंद किया है। जिंदगी में कितनी दिक्कतें आ सकती हैं, उन्हें फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो जरूर देख लें क्योंकि ये फिल्म भी 30 जून को नेटफ्लिक्स से हटने वाली है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में मोबाइल के साथ होगी कंटेस्टेंट की एंट्री? अनिल कपूर ने दिया हिंट

Little Women

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'लिटिल वूमेन' भी लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म को IMDb पर 7.8 की रेटिंग दी गई है। अगर आपने 'लिटिल वूमेन' नहीं देखी है तो जल्द ही देख लें क्योंकि इसे नेटफ्लिक्स से हटाने की आखिरी तारीख भी 30 जून है।

Chappie

शार्ल्टो कोपले और देव पटेल की फिल्म 'चेप्पी' साल 2015 में रिलीज हुई थी। साइंस-फिक्शन ड्रामा/थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर फिलहाल के लिए मौजूद है, लेकिन 30 जून को इसे हटा दिया जाएगा।

Inside Man

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'इनसाइड मैन' हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों में से एक है, जिसे IMDb पर 7.6 की रेटिंग दी गई है। डिटेक्टिव और पुलिस की कहानी पर आधारित इस फिल्म को नेटफ्लिक्स से 30 जून को हटा दिया जाएगा।

Skyscraper

ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'स्काईस्क्रेपर' यानी गगनचुंबी इमारत भले ही कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन ड्वेन की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था। ये फिल्म लंबे समय से नेटफ्लिक्स पर मौजूद थी, जिसे 30 जून को हटा दिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो