whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Netflix पर भारत में आज सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ये 10 फिल्में, एक तो 10 हफ्तों से टॉप 10 में शामिल

Netflix Top 10 Movies Trending in India Today: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भारत में आज ट्रेंड कर रही फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं, जिससे कि आपका संडे काफी स्पेशल हो जाएगा।
06:57 PM Sep 22, 2024 IST | Himanshu Soni
netflix पर भारत में आज सबसे ज्यादा देखी जा रहीं ये 10 फिल्में  एक तो 10 हफ्तों से टॉप 10 में शामिल
Netflix Top 10 Movies Trending in India Today

Netflix Top 10 Movies Trending in India Today: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस वीकेंड बेहतरीन फिल्में और सीरीज ट्रेंड कर रही हैं। पिछले 2-3 हफ्तों में काफी अच्छी फिल्में रिलीज हुई हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स पर इस वक्त ट्रेंड होने वाली 10 फिल्मों के बारे में, एक तो टॉप 10 में पिछले 10 हफ्तों से लगातार बनी हुई है।

Advertisement

1. सेक्टर 36 (Sector 36)

नंबर 1 पर पिछले हफ्ते से विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की फिल्म 'सेक्टर 36' लगातार पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। 13 सितंबर को रिलीज हुई इस थ्रिलर फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने शानदार प्रदर्शन किया है। विक्रांत फिल्म में एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपक एक पुलिस अधिकारी के रूप में बच्चों के अपहरण के एक मुश्किल मामले को सुलझाने में जुटे हैं। इस फिल्म में थ्रिलर और सस्पेंस का मिश्रण देखने को मिल रहा है।

Advertisement

2. मिस्टर बच्चन (Mr Bachchan)

दूसरे नंबर पर साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ है, जो दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हो रही है। भाग्यश्री बोरशे, सुभलेखा सुधाकर, जगपति बाबू और सचिन खेडेकर जैसे कलाकारों ने इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है। ये फिल्म 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और ये हिंदी फिल्म 'रेड' का तेलुगु रीमेक है, जो एक वास्तविक आयकर रेड पर बेस्ड है।

Advertisement

3. बैड बॉयज: राइज ऑर डाई (Bad Boys: Ride or Die)

तीसरे नंबर पर है ‘बैड बॉयज: राइज या डाई’। ये फिल्म 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इसका पहला पार्ट साल 1995 में आया था। इसके बाद 2003 में दूसरा भाग और 2020 में तीसरा भाग आया। ये एक कॉप कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

4. रेबेल रिज (Rebel Ridge)

चौथे नंबर पर नेटफ्लिक्स की टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों में ‘रेबेल रिज’ का नाम है। ये अमेरिकी क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें एरन पियरे ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। वो एक पूर्व मरीन के तौर पर पुलिस के खिलाफ लड़ते हुए नजर आते हैं, जिसने उनके चचेरे भाई को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया है।

5. आय (Aay)

पांचवें नंबर पर है फिल्म ‘आय’, जिसे अंजी के. मणिपुत्रा ने लिखा और डायरेक्शन किया है। ये साल 2024 की तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

टॉप 10 में 10 हफ्तों से शामिल है 'महाराजा'

इसके अलावा मलयालम कॉमेडी ड्रामा 'एडियोस एमिगो' छठे नंबर पर है, जबकि सातवें नंबर पर अमिताभ बच्चन, प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ट्रेंड कर रही है जो इस लिस्ट में पिछले 4 हफ्तों से शामिल है। इसके अलावा आठवें नंबर पर 'जियोस्टॉर्म' और नौवें नंबर पर 'फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स: हॉब्स एंड शॉ' और 10वें नंबर पर 'महाराजा' फिल्म है जो पिछले 10 हफ्तों से टॉप 10 में बनी हुई है, जो कि एक थ्रिलर फिल्म है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए कन्फर्म हुए ये 3 कंटेस्टेंट, एक ने प्रोड्यूसर पर लगाया था गंभीर आरोप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो