whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Netflix पर इन 5 फिल्मों ने काटा बवाल, भारत में रिलीज होते ही होने लगीं ट्रेंड

Netflix Top 5 Trending Movies in India Today: नेटफ्लिक्स पर भारत में आज सबसे ज्यादा कौन सी फिल्में देखी जा रही हैं, चलिए आपको बताते हैं इस लिस्ट के बारे में।
04:27 PM Sep 29, 2024 IST | Himanshu Soni
netflix पर इन 5 फिल्मों ने काटा बवाल  भारत में रिलीज होते ही होने लगीं ट्रेंड
भारत में ट्रेंड होने वालीं 5 फिल्में

Netflix Top 5 Trending Movies in India Today: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में हैं जिन्हें देखकर आप एंटरटेन हो सकते हैं। भारत में ट्रेंड होने वाली वो 5 फिल्में कौन सी हैं जो इस समय सबसे ज्यादा देखी जा रही हैं, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

उलझ (Ulajh)

जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की फिल्म 'उलझ' इस वक्त भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। स्पाई-थ्रिलर फिल्म थिएटर्स में 2 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में जाह्नवी के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही छा गई है।

'उलझ' का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है। ये फिल्म जाह्नवी कपूर के किरदार सुहाना भाटिया के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसका बचपन से सपना एक सरकारी अधिकारी बनने का है। उसकी सालों की मेहनत आखिरकार रंग लाती है और वो भारत की सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर बन जाती है। इसके बाद वो कई राजनीतिक साजिशों में उलझ जाती है।

Advertisement

सारिपोधा सानिवारम (Saripodhaa Sanivaaram)

साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में नानी के साथ प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, मुरली शर्मा और साई कुमार ने भी अहम किरदारों में हैं। इसे विवेक अथरेया ने निर्देशित किया है। फिल्म 29 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो चुकी हैं। इस वक्त भारत में ये फिल्म दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

Advertisement

सेक्टर 36 (Sector 36)

विक्रांत मैसी की फिल्म 'सेक्टर 36' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विक्रांत एक खतरनाक सीरियल किलर के किरदार में नजर आए हैं, जो बच्चों को किडनैप कर उन्हें मार देता है।

फास्ट एक्स (Fast X)

विन डिजल की फास्ट एंड फ्यूरियस की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘फास्ट एक्स’ साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की फ्रेंचाइजी हमेशा ही फैंस की वॉचलिस्ट में टॉप पर बनी रहती है। भारत में ये फिल्म इस समय नंबर 2 पर ट्रेंड कर रही है।

लापता लेडीज (Laapata Ladies)

फिल्म 'लापता लेडीज' को हाल ही में भारत की तरफ से ऑस्कर्स के लिए ऑफिशियल एंट्री के तौर पर भेजा गया है। इसी के चलते ये फिल्म एक बार फिर ट्रेंड करने लगी है। फिल्म में दो दुल्हनों की कहानी दिखाई गई है जो आपस में बदल जाती हैं और उसके बाद किस तरह उनकी जिंदगियां उलझती हैं, यही फिल्म में दिखाया गया है। ये फिल्म भारत में पांचवें नंबर पर ट्रेंड हो रही है।

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs पर हादसे के बाद कैसी है Sudesh Lehri की हालत? Nia Sharma ने घर जाकर किया पता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो