whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रील से रियल हीरो बने Ranveer Singh, 'सिंघम' बनकर बच्ची को बचाया

Ranveer Singh Saves Girl From Mob: जहां एक तरफ सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च हुआ है वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है।
09:33 PM Oct 07, 2024 IST | Himanshu Soni
रील से रियल हीरो बने ranveer singh   सिंघम  बनकर बच्ची को बचाया
Ranveer Singh Saves Girl From Mob

Ranveer Singh Saves Girl From Mob: अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस इवेंट में रणवीर सिंह भी शामिल हुए और इसी दौरान एक्टर का एक दिल छूने वाला मूमेंट भी देखने को मिला, जिसकी अब सोशल मीडिया पर हर तरफ काफी तारीफ की जा रही है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

रणवीर सिंह ने बच्ची को भीड़ से बचाया

दरअसल इवेंट के दौरान जब रणवीर सिंह अपने फैंस से मिलने पहुंचे, तब उन्होंने देखा कि एक छोटी बच्ची भीड़ में फंस गई है और बहुत रो रही है। बिना किसी हिचकिचाहट के, रणवीर ने तुरंत उसकी मदद की। उन्होंने बच्ची को गोद में उठाया और उसे सेफली उसकी मां के पास पहुंचाया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लोग रणवीर के इस जेस्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन्स

रणवीर के इस नेक काम को लेकर फैंस ने भी सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सिंबा अब सुपरमैन बन गया है', जबकि दूसरे ने मजाक में कहा, 'पापा बनने का असर है।' कई लोगों ने इस घटना के बाद रणवीर की तारीफ की, ये कहते हुए कि वो एक अच्छे पिता बन गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'इसीलिए भगवान ने उन्हें बेटी दी है, वो इसके लायक हैं।'

फिल्म 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट

अब बात करें 'सिंघम अगेन' की, तो ये एक मल्टी-स्टारर फिल्म है जो दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नाम शामिल हैं। ये फिल्म कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से भी टकराएगी, जिससे इस दीवाली के बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला और भी दिलचस्प हो जाएगा।

Advertisement

रणवीर सिंह का आखिरी प्रोजेक्ट

इससे पहले, रणवीर सिंह को 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। उनके पास 'सिंघम अगेन' के अलावा 'डॉन 3' जैसी बड़ी फिल्में भी हैं, जो दर्शकों के बीच चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का घर बना अखाड़ा, Chum Darang के बाद अब Vivian Dsena से भिड़े Shehzada Dhami

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो