whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

OTT New Release:इस वीक रिलीज होंगी ये 7 फिल्में-सीरीज, Prime video पर दिखेंगे 'कपिल शर्मा'

New OTT Release October: दिवाली के मौके पर अगर आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो गुड न्यूज है कि इस हफ्ते एक नहीं बल्कि 7 नई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। आइए देख लेते हैं लिस्ट...
11:27 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
ott new release इस वीक रिलीज होंगी ये 7 फिल्में सीरीज  prime video पर दिखेंगे  कपिल शर्मा

New OTT Release October: दिवाली नजदीक है और छुट्टियां ही छुट्टियां आने वाली हैं। इस मौके पर ओटीटी (OTT) पर भी दिवाली धमाका होने वाला है। जी हां एक के बाद एक इस हफ्ते 8 फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। अब 21 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर तक  होने वाला है डबल धमाल। इस लिस्ट में कई शानदार फिल्में और सीरीज हैं। सिने प्रेमियों के पास च्वाइस भी है मतलब कॉमेडी से लेकर एक्शन थ्रिलर तक फैंस जो देखना चाहें वो देख सकते हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं कि OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) से प्राइम वीडियो (Primevideo) तक रिलीज होने वाली नई फिल्मों और सीरीज के बारे में जो मचाने वाली हैं तहलका...

Advertisement

'द बाइकराइडर्स'

बीते दिन यानी 21 अक्टूबर को डैनी लियोन की 'द बाइक राइडर्स' रिलीज हो गई है। ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। अगर आप रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म देख कर बोर हो गए हैं या कुछ अलग देखने के मूड में हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं।

Advertisement

 'फ्यूरिओसा: ए मैड मैक्स सागा'

हॉलीवुड देखने के शौकीन लोगों के लिए ये हफ्ता काफी खास होने वाला है। जी हां, जॉर्ज मिलर की 'फ्यूरिओसा: ए मैड मैक्स सागा' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब ये इंतजार खत्म होने वाला है। 23 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को अगर आपने मिस कर दिया है तो 23 अक्‍टूबर को OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

Advertisement

 'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक'

एक और शानदार वेब सीरीज है जो 24 अक्टूबर 2024 को OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होने वाली है। इसका नाम है  'ब्‍यूटी इन ब्‍लैम' जो एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी भी बहुत दमदार है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के पिता सलीम से कैसे बने ‘शंकर’? दिलचस्प है किस्सा

'कैनरी ब्‍लैक'

हॉलीवुड वाली ऑडियंस के लिए तो ये हफ्ता बेहद खास होने वाला है क्योंकि एक नहीं बल्कि कई सीरीज और फिल्में ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं।  जी हां, स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'कैनरी ब्‍लैक' भी इस लिस्ट में आती है जो प्राइम वीडियो पर 24 अक्टूबर से स्‍ट्रीम होने को पूरी तरह से तैयार है।

'ज्‍व‍िगाटो'

कपिल शर्मा की शानदार फिल्म 'ज्‍व‍िगाटो' जो नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी थी ये भी ओटीटी पर आने वाली है। ये फिल्म मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है अब बारी है ओटीटी की अगर आपने मिस कर दी है तो कोई टेंशन नहीं क्योंकि अब 25 अक्टूबर को ये फिल्म Prime Video पर स्‍ट्रीम होने वाली है।

'दो पत्ती'

कृति सेनन और काजोल की फिल्म 'दो पत्ती' जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है वो अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों को इसका इंतजार था। अब ये फिल्म  25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

'लाइक ए ड्रैगन: यूकेजी'

एक और हॉलीवुड वेब सीरीज इस लिस्ट में है जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

हम बात कर रहे हैं 'लाइक ए ड्रैगन: यूकेजी' की जो एक क्राइम वेब सीरीज है। ये सीरीज प्राइम वीडियो पर 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा, इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो