whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Weekend OTT Release: आग उगलती गर्मी में बाहर क्यों निकालना, वीकेंड पर घर पर ही माहौल बना देंगी ये नई फिल्में-सीरीज

New OTT Release On Weekend: वीकेंड पर ओटीटी पर मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है। अगर आप भी घर बैठे कुछ अलग देखना चाहते हैं, तो ये फिल्में-सीरीज देख सकते हैं, जिससे आपकी पूरे हफ्ते की बोरियत खत्म हो जाएगी।
08:45 AM Jun 15, 2024 IST | Nancy Tomar
weekend ott release  आग उगलती गर्मी में बाहर क्यों निकालना  वीकेंड पर घर पर ही माहौल बना देंगी ये नई फिल्में सीरीज
New OTT Release

New OTT Release On Weekend: भई वीकेंड आ गया है और कुछ एंटरटेनमेंट होना तो बनता है। पूरे हफ्ते की बोरियत मिटाने के लिए अगर आप भी इस बार ओटीटी पर कुछ अलग देखना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। जी हां, इस बार ओटीटी पर मनोरंजन का धमाका होने वाला है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कैसे, तो भई कई कमाल की फिल्में जो रिलीज हो चुकी हैं। अगर आप भी अपने शनिवार को बोरियत से बाहर करना चाहते हैं, तो 14 जून को रिलीज हो चुकी इन फिल्मों और सीरीज से आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं, तो फिर देर किस बात की है? आइए जानते हैं...

इस वीकेंड ओटीटी पर मिलेंगी ये फिल्में-सीरीज

अल्ट्रामैन: राइजिंग

कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अल्ट्रामैन: राइजिंग का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे देखकर लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। वहीं, अब इसके रिलीज होने का इंतजार भी खत्म हो चुका है। जी हां, 14 जून को नेटफ्लिक्स पर अल्ट्रामैन: राइजिंग स्ट्रीम हो चुकी है। बता दें कि इसका निर्देशन शैनन टिंडल ने किया है और इस एनिमेटेड सुपरहीरो फिल्म में क्रिस्टोफर सीन, केन सातो के रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में गेडे वतनबे, टैमलिन टोमिता, कीन यंग और जूलिया हैरिमैन की भी आवाज है।

लव की अरेंज मैरिज

वीकेंड है भई तो कुछ लोगों को रोमांस और कॉमेडी देखने का मन भी करता है। अगर आप भी ऐसा ही कुछ खोज रहे हैं, तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट हो सकती है। जी हां, इसमें आपको रोमांस और कॉमेडी दोनों का तड़का मिलेगा। वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक छोटे शहर से शुरू होगी। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें अवनीत कौर और सनी सिंह नजर आने वाले हैं। फिल्म में सनी सिंह ने लव का रोल अदा किया है और अवनीत इशिका का किरदार निभा रही है। इसके अलावा फिल्म में राजपाल यादव, अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इशिका और लव की ये लव स्टोरी 14 जून को जी5 पर रिलीज हो चुकी है।

गैंग्स ऑफ गोदावरी

अगर आप भी कोई तेलुगु एक्शन ड्रामा देखने के लिए बेकरार हैं, तो भई परेशान नहीं हों। आपके लिए भी नेटफ्लिक्स पर कमाल की फिल्म रिलीज हो चुकी है। जी हां, 14 जून को तेलुगु एक्शन फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम किया गया है। वहीं, अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें विश्वक सेन, अंजलि, नेहा शेट्टी, नासर, पी. साई कुमार और हाइपर आदी अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

यक्षिणी

अगर कोई हॉरर-कॉमेडी देखने का मन है तो भई इसके लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार का रुख करना होगा। जी हां, 14 जून को हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज 'यक्षिणी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज में आपको 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' जैसी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। सीरीज में दिखाया जाएगा कि एक श्रापित व्यक्ति एक सुंदर-सी लड़की से मिलता है।

यह भी पढ़ें- Orry से शादी करना चाहती हैं Urfi Javed? दोनों ने कैमरे के सामने कबूली दिल की बात!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो