whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आग की लपटों में बुरी फंसी 'सुहागन चुड़ैल', निया शर्मा के साथ सेट पर बड़ा हादसा

Nia Sharma Fire Accident: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ सुहागन चुड़ैल के सेट पर भयानक हादसा हो गया। एक सीक्वेंस के दौरान एक्ट्रेस आग की लपटों के बीच बुरी तरह फंस गईं।
12:01 PM Sep 06, 2024 IST | Jyoti Singh
आग की लपटों में बुरी फंसी  सुहागन चुड़ैल   निया शर्मा के साथ सेट पर बड़ा हादसा
Nia Sharma.

Nia Sharma Fire Accident: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। उनके शो 'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक्ट्रेस का चेहरा जलने से बाल-बाल बचा है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। दरअसल, निया शर्मा अपने शो 'सुहागन चुड़ैल' के लिए एक सीक्वेंस को शूट कर रही थीं। सीक्वेंस में आग का इस्तेमाल किया जाना था। शूटिंग के दौरान अचानक आग बेकाबू हो गई और आग की लपटें निया शर्मा के चेहरे पर आ गईं। हादसे को होते देख मेकर्स ने तुरंत शूटिंग को रोक दिया।

Advertisement

मशाल से बेकाबू हुई आग

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया सुहागन चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं। शो के एक सीन के लिए उन्हें डांस सीक्वेंस करना था। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें निया डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके आसपास कुछ लोग आग की मशाल हाथ में लिए हुए नजर आ रहे हैं। सभी उन्हें घेरे हुए खड़े रहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सौम्या कौन? जिसके साथ डायरेक्टर ने पार की हैवानियत की हदें

चेहरा झुलसने से बचा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायर सीक्वेंस के दौरान ही निया शर्मा के चेहरे तक आग की लपटें पहुंच जाती हैं। ऐसे में निया आग से बचने की भरपूर कोशिश करती हैं लेकिन आग की लपटें बेकाबू होते हुए उनके चेहरे के पास तक पहुंच जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस जोर से चिल्लाते हुए गिर पड़ती हैं। हादसे में निया शर्मा का चेहरा झुलसने से बाल-बाल बच गया।

Advertisement

एक्ट्रेस की सेट से तस्वीरें वायरल

बताया जाता है कि जैसे ही निया शर्मा चिल्लाकर गिरीं तभी डायरेक्टर ने कट बोलते हुए सीन को बीच में रोक दिया। इससे पहले निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'दुर्घटना से हमेशा एक कदम दूर रहना पसंद करती हूं।' इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में देखा जा सकता है।

उधर, वीडियो वायरल होते ही फैंस भी परेशान हो गए और निया शर्मा के सलामत होने की दुआ करने लगे। बता दें कि निया शर्मा का शो 'सुहागन चुड़ैल' कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होता है। इसके अलावा दर्शक इसे जियो ऐप पर भी देख सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो