whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरी आंखों से खून निकल गया', Laughter Chefs में Sudesh Lehri के साथ जोड़ी बनने पर क्यों बोलीं Nia Sharma?

Nia Sharma on Jodi With Sudesh Lehri On Laughter Chefs: 'लाफ्टर शेफ्स' में कॉमेडियन सुदेश लहरी के साथ जोड़ी बनने पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।
10:39 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
 मेरी आंखों से खून निकल गया   laughter chefs में sudesh lehri के साथ जोड़ी बनने पर क्यों बोलीं nia sharma
सुदेश लहरी पर बोलीं निया शर्मा

Nia Sharma on Jodi With Sudesh Lehri On Laughter Chefs: कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' को ऑडियंस का खूब प्यार मिला। शो में सभी जोड़ियों को काफी पसंद किया गया फिर चाहे वो करण-अर्जुन की जोड़ी हो या फिर कॉमेडियन कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह, हर जोड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया है। इसी कड़ी में निया शर्मा और कॉमेडियन सुदेश लहरी की जोड़ी भी रही। इन दोनों ने भी शो में चार चांद लगा दिए। शो को पूरे देश से इतना प्यार मिला कि अब इस शो के दूसरे पार्ट की भी उम्मीदें लगाई जा रही हैं। इसी बीच शो को लेकर एक्ट्रेस निया शर्मा ने बात की है। शो को लेकर निया ने अपने अनुभव पर क्या कुछ कहा है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

मेरी आंखों से खून निकल गया- निया 

भारती सिंह के पॉडकास्ट में निया शर्मा ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों पर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई राज खोले। इस दौरान निया शर्मा ने शो लाफ्टर शेफ्स पर भी बात की। शो की कामयाबी पर निया शर्मा से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पहले वो शो को मना करने वाली थीं। शो में सभी की जोड़ियां अपने-अपने दोस्तों के साथ बनी थीं। एक वही थीं जिन्हें सुदेश लहरी के रूप में पार्टनर मिला था। निया ने कहा कि शो के मेकर्स ने उन्हें जैसे ही बताया कि आपकी जोड़ी सुदेश लहरी के साथ शो में बनने वाली हैं तो उनकी आंखों से खून निकल गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @insta.news357

Advertisement

निया ने पॉडकास्ट में कहा कि मैं हर हफ्ते शो पर जाकर मेकर्स से माफी मांगती थी कि मैं इस शो के लिए मना कर रही थी। शो की सफलता के बाद निया ने मेकर्स का धन्यवाद किया था। निया का मानना है कि इस शो में उनके और सुदेश लहरी की जोड़ी को खूब प्यार मिला है, इसलिए वो मेकर्स का अब शुक्रिया अदा करती हैं।

Advertisement

निया की वजह से लगी थी चोट

आपको बता दें शो के दौरान सुदेश लहरी को निया शर्मा की वजह से पैर में चोट लग गई थी। शो में एक एक्ट के दौरान जब सुदेश निया के पास आते हैं तो एक्ट्रेस ने फ्लो-फ्लो में सुदेश को इतनी जोर से धक्का मार देती हैं कि वो दूर जाकर जमीन पर गिरते हैं। इसके बाद सुदेश के पैर से काफी खून निकला था और उन्हें सेट छोड़कर घर भी जाना पड़ गया था। फिर निया शर्मा सुदेश लहरी का हाल जानने के लिए उनके घर गई थीं। निया ने सुदेश से काफी माफी मांगी थी कि उनकी वजह से उनका एक एपिसोड भी मिस हो गया।

यह भी पढ़ें: Kajol नहीं Kriti Sanon निकलीं असली ‘हुकुम का इक्का’, Netflix पर आते ही Do Patti का दिखा जलवा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो