whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Nia Sharma की कैमरे के सामने खिसकी ड्रेस, डांस करते-करते हुई Oops मोमेंट का शिकार

Nia Sharma Oops Moment Video Viral: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर निया के ऊप्स मूमेंट का वीडियो वायरल हो रहा है।
07:45 AM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
nia sharma की कैमरे के सामने खिसकी ड्रेस  डांस करते करते हुई oops मोमेंट का शिकार
Nia Sharma

Nia Sharma Oops Moment Video Viral: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज और फैशन को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर निया के एक से एक फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं। हालांकि इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें निया ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नजर आईं।

Advertisement

निया का बर्थडे

दरअसल, हाल ही में निया शर्मा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में निया शर्मा ने जमकर डांस किया, लेकिन कैमरे के सामने डांस करते हुए कुछ ऐसा हो गया, जिससे निया ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। हालांकि इस सबसे निया को कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपना डांस जारी रखती हैं।

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं निया

निया की इस बर्थडे पार्टी में खानजादी और विक्की जैन ने खूब चार चांद लगाए। दोनों ने इस बर्थडे को खूब स्पेशल बनाया। इस पार्टी में निया शर्मा ने येलो ड्रेस पहना था। हालांकि निया की ड्रेस देखकर कोई भी कहेगा कि ये तो बहुत रिस्क वाली ड्रेस है, लेकिन फिर भी निया ने इसे कैरी किया था और नतीजतन निया ऊप्स मूमेंट का शिकार हो ही गईं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने किया इग्नोर

निया विक्की जैन संग अपना डांस जमकर करती है और तभी निया की ड्रेस खिसक गई। वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाए। हालांकि पार्टी में मौजूद लोगों ने भी इस पर गौर नहीं किया और निया ने तो इस पर ध्यान ही नहीं दिया। सभी पार्टी को एंजॉय करते नजर आए और मस्ती करते दिखे। गौरतलब है कि निया शर्मा टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं और ऐसे में उनके संग ये सब होना और उनका इसे इग्नोर करना सच में लोगों के मन में कई सवाल खड़े करता है।

Advertisement

बेहद खास रहा निया का बर्थडे

गौरतलब है कि निया शर्मा इन दिनों 'लाफ्टर सेफ' में नजर आ रही हैं। ऐसे में शो के सेट पर एक्ट्रेस के लिए कुछ ना कुछ तो खास होना बनता ही था। जी हां, निया के जन्मदिन पर शो के सेट पर खूब केक आए और बेहद कमाल का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। अपने बर्थडे को इतना स्पेशल देखकर निया भी बेहद खुश नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़ें- Kaviyoor Ponnamma का निधन, ‘स्क्रीन की मां’ के दुनिया छोड़ने से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो