whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Laughter Chefs पर हादसे के बाद कैसी है Sudesh Lehri की हालत? Nia Sharma ने घर जाकर किया पता

Nia Sharma Apologises To Sudesh Lehri: 'लाफ्टर शेफ्स' इन दिनों फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो में सुदेश लहरी के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया जिसके बाद उन्हें सेट छोड़कर जाना पड़ा। अब शो में उनकी पार्टनर सुदेश लहरी के घर पर उनका हाल-चाल जानने के लिए पहुंची हैं।
03:58 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
laughter chefs पर हादसे के बाद कैसी है sudesh lehri की हालत  nia sharma ने घर जाकर किया पता
निया शर्मा ने सुदेश लहरी से मांगी माफी

Nia Sharma Apologises To Sudesh Lehri: 'लाफ्टर शेफ्स' में हाल ही में कंटेस्टेंट सुदेश लहरी के साथ हादसा हो गया था जहां उन्हें गलती से उनकी पार्टनर निया शर्मा से धक्का लग गया। इसके बाद सुदेश लहरी के घुटने से काफी खून बहा था। इस घटना के बाद उनकी पार्टनर निया शर्मा काफी दुखी हो गई थीं। निया खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए काफी रोई थीं। अब निया सुदेश लहरी के घर पहुंची हैं जहां उन्होंने कॉमेडियन का हाल-चाल जाना साथ ही उनके पूरे परिवार से भी मिलीं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सुदेश लहरी के घर पहुंचीं निया शर्मा

कॉमेडियन सुदेश लहरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। निया शर्मा सुदेश के घर पर गईं उनकी हेल्थ का अपडेट लेने के लिए जहां वो उनके पूरे परिवार से मिलीं। इस दौरान 'लाफ्टर शेफ्स' की इस जोड़ी में खूब मस्ती और मजाक देखने को मिला। निया शर्मा ने इस दौरान सुदेश जी की चोट दिखाई जो उन्हें शो के दौरान लगी थी।

Advertisement

सुदेश लहरी ने दिया हेल्थ अपडेट

सुदेश लहरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। उन्होंने वीडियो में कहा कि हम एक एक्ट कर रहे थे जिस दौरान ये हादसा हुआ। इससे गलती से मुझे थोड़ा तेज धक्का लग गया जिसके बाद ये सब हो गया। इसके तुरंत बाद निया शर्मा कहती हैं कि चोट लगने के बावजूद इतना तो ये नहीं रोए होंगे जितने आंसू मैंने बहा दिए थे। निया शर्मा और सुदेश लहरी का ये बॉन्ड फैंस को काफी पंसद आ रहा है। आपको बता दें जल्द ही सुदेश लहरी शो की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।

निया ने सुदेश लहरी को कहा सॉरी

सुदेश लहरी को चोट लगने के बाद निया फूट-फूट कर रोते हुए नजर आई थीं। वो लगातार सुदेश जी से माफी मांगती रहीं। इसके अलावा एक वीडियो पर सुदेश ने कमेंट किया था कि वो लाफ्टर शेफ्स की शूटिंग को बहुत मिस कर रहे हैं जिसपर निया शर्मा ने रिप्लाई करते हुए कहा कि मेरी वजह से आपका एपिसोड मिस हो गया। मुझे एक बार फिर माफ कर दीजिए आप। फैंस इस जोड़ी के बीच प्यार को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इनकी नजर भी उतार रहे हैं।

Advertisement

Nia Sharma Apologises to Sudesh Lehri

यह भी पढ़ें: आधी रात Sudesh Lehri के घर क्यों गईं Nia Sharma? Laughter Chefs के हादसे पर पॉडकास्ट में खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो