खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Daljeet Kaur के पति ने क्या सच में तलाक से पहले किया 'मूवऑन'? 'मिस्ट्री गर्ल' संग दिखे Nikhil Patel

Nikhil Patel Shares Post With Mystery Girl: दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो मिस्ट्रीगर्ल संग नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को देखकर लोगों के मन में सवाल है कि क्या ये दलजीत हैं या फिर कोई और?
05:00 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Daljeet Kaur, Nikhil Patel
Advertisement

Nikhil Patel Shares Post With Mystery Girl: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अपनी शादी के 10 महीने बाद ही पति को विदेश छोड़कर इंडिया वापस आ गई थी। जैसे ही दलजीत वापस आई तो चर्चा होने लगी कि पति संग दलजीत के रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं। हालांकि इन खबरों पर खुद दलजीत ने भी कई बार अपने पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है कि उनके और पति निखिल पटेल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी सौतन यानी SN से सवाल किया था। वहीं, अब दलजीत के पति निखिल पटेल ने मिस्ट्रीगर्ल संग एक पोस्ट शेयर कर दी है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई।

Advertisement

निखिल पटेल ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, निखिल पटेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चंद सेकंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दलजीत कौर के पति निखिल पटेल मिस्ट्रीगर्ल संग नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने अपने हाथ में एक जैसा बैंड पहना है और मिस्ट्रीगर्ल उसे निखिल के हाथ से टच कर रही है, जो मैगनेट की वजह से बार-बार चिपक रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निखिल ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Looking Forward to more of these magnetic moments।

Nikhil Patel

दलजीत ने किया था सवाल

जैसे ही निखिल पटेल का ये पोस्ट सामने आया, तो लोगों के मन में सवाल उठने लगे कि क्या ये दलजीत हैं या फिर मिस्ट्रीगर्ल SN... जी हां, वही एसएन, जिसका नाम अक्सर निखिल पटेल के पोस्ट में नजर आता है। निखिल के इन्हीं पोस्ट पर दलजीत ने भी रिएक्ट किया था। एक पोस्ट में तो दलजीत ने एसएन से पूछा था कि मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर समान वहीं है, मेरा घर वहीं है… मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और उम्मीद अपने पिता से… सब वहीं है।

Advertisement

अगर ये दलजीत नहीं तो क्या इस पोस्ट पर रहेंगी चुप? 

दलजीत ने आगे लिखा था कि मेरा ससुराल.. मेरे हाथों से बनाई हुई तस्वीर दीवार पर… सब वहीं हैं, पति कह रहे हैं कि वो मेरा घर नहीं… कह रहे हैं कि शादी कभी हुई ही नहीं। क्या वो घर मेरा है? इतना ही नहीं बल्कि दलजीत ने SN से सवाल किया कि SN आपका क्या कहना है? क्या निखिल मेरे पति हैं? क्या आपके हिसाब से भी हमारी शादी नहीं हुई?” हालांकि इसके बाद भी निखिल ने एसएन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसपर भी दलजीत ने रिएक्ट किया था। अब देखने वाली बात ये होगी कि अगर इस पोस्ट में दिख रही लड़की दलजीत नहीं है, तो क्या दलजीत कौन इस पर चुप रहेंगी या वो इसका भी करारा जवाब निखिल को देंगी।

Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurNikhil Patel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement