whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dalljiet Kaur से तलाक की खबरों के बीच लाइफ एंजॉय कर रहे Nikhil Patel

Dalljiet Kaur-Nikhil patel: दलजीत कौर के पति अलगाव की खबरों के बीच विदेश की सैर पर है और अपनी लाइफ को लैविस ढंग से जी रहे हैं।
01:04 PM Feb 11, 2024 IST | Nancy Tomar
dalljiet kaur से तलाक की खबरों के बीच लाइफ एंजॉय कर रहे nikhil patel
Dalljiet Kaur, image credit- Google

Dalljiet Kaur-Nikhil patel: इन दिनों टीवी की फेमस बहू दलजीत कौर अपने पति निखिल पटेल से अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों की बीच में कुछ ठीक नहीं हैं। दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल की फोटोज को भी हटा दिया और सरनेम भी रिमूव कर लिया है। बीते कुछ टाइम पहले दलजीत को एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं, पत्नी से अलग होने की खबरों के बीच निखिल अपनी लाइफ को मजे से जी रहे हैं और विदेश घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नई बेगम Shura की जगह किसके साथ बिजी हैं Arbaaz Khan? हसीना के कान में करते दिखे खुसर-फुसर

Dalljiet Kaur Griha Pravesh

Dalljiet Kaur Griha Pravesh

जापान घूम रहे निखिल पटेल

दलजीत कौर से अलगाव की खबरों के बीच निखिल पटेल टोक्यो, जापान घूम रहे हैं। निखिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं और कलरफुल बैकग्राउंड दिख रहा है। साथ ही निखिल ने इस पोस्ट में लोकेशन टोक्यो, जापान टैग किया है। जहां दलजीत पति से अलगाव की खबरों पर कुछ भी कहने से बच रही है। वहीं, उनके पति विदेश की सैर पर है और जापान की खूबसूरती का मजा ले रहे हैं।

Nikhil patel

Nikhil patel

लैविस लाइफ जी रहे निखिल 

पत्नि से अलग होने की चर्चा के बीच निखिल अपनी लाइफ को लैविस ढंग से जी रहे हैं। बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल को लेकर चर्चा हो रही है कि क्या पहली सालगिरह से पहले ही दलजीत और निखिल अलग हो जाएंगे? आखिर दलजीत ने क्यों पति की सारी फोटोज इंस्टाग्राम से हटा दी? दोनों की शादी टूटने की क्या वजह है? ऐसे तमाम तरह के सवाल अब लोगों के मन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nik Patel (@niknpatel)

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Bedroom Photos

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Bedroom Photos

क्या अलग हो जाएंगे दलजीत और निखिल?

हालांकि अब इन सवालों का जवाब तो वक्त के साथ ही मिलेगा, लेकिन अब जहां दलजीत इंडिया में है वहीं, निखिल जापान घूम रहे हैं। इसको लेकर यूजर्स कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं। हालांकि कपल के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक रहे। बता दें कि इससे पहले भी दलजीत की पहली शादी टूट गई थी। अब सवाल ये है कि क्या दलजीत को शादी का सुख मिल पाएगा या नहीं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nik Patel (@niknpatel)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो