खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dalljiet Kaur से तलाक की खबरों के बीच लाइफ एंजॉय कर रहे Nikhil Patel

Dalljiet Kaur-Nikhil patel: दलजीत कौर के पति अलगाव की खबरों के बीच विदेश की सैर पर है और अपनी लाइफ को लैविस ढंग से जी रहे हैं।
01:04 PM Feb 11, 2024 IST | Nancy Tomar
Dalljiet Kaur, image credit- Google
Advertisement

Dalljiet Kaur-Nikhil patel: इन दिनों टीवी की फेमस बहू दलजीत कौर अपने पति निखिल पटेल से अलगाव की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों की बीच में कुछ ठीक नहीं हैं। दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल की फोटोज को भी हटा दिया और सरनेम भी रिमूव कर लिया है। बीते कुछ टाइम पहले दलजीत को एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं, पत्नी से अलग होने की खबरों के बीच निखिल अपनी लाइफ को मजे से जी रहे हैं और विदेश घूम रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- नई बेगम Shura की जगह किसके साथ बिजी हैं Arbaaz Khan? हसीना के कान में करते दिखे खुसर-फुसर

Dalljiet Kaur Griha Pravesh

जापान घूम रहे निखिल पटेल

दलजीत कौर से अलगाव की खबरों के बीच निखिल पटेल टोक्यो, जापान घूम रहे हैं। निखिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं और कलरफुल बैकग्राउंड दिख रहा है। साथ ही निखिल ने इस पोस्ट में लोकेशन टोक्यो, जापान टैग किया है। जहां दलजीत पति से अलगाव की खबरों पर कुछ भी कहने से बच रही है। वहीं, उनके पति विदेश की सैर पर है और जापान की खूबसूरती का मजा ले रहे हैं।

Advertisement

Nikhil patel

लैविस लाइफ जी रहे निखिल 

पत्नि से अलग होने की चर्चा के बीच निखिल अपनी लाइफ को लैविस ढंग से जी रहे हैं। बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल को लेकर चर्चा हो रही है कि क्या पहली सालगिरह से पहले ही दलजीत और निखिल अलग हो जाएंगे? आखिर दलजीत ने क्यों पति की सारी फोटोज इंस्टाग्राम से हटा दी? दोनों की शादी टूटने की क्या वजह है? ऐसे तमाम तरह के सवाल अब लोगों के मन है।

Dalljiet Kaur-Nikhil Patel Bedroom Photos

क्या अलग हो जाएंगे दलजीत और निखिल?

हालांकि अब इन सवालों का जवाब तो वक्त के साथ ही मिलेगा, लेकिन अब जहां दलजीत इंडिया में है वहीं, निखिल जापान घूम रहे हैं। इसको लेकर यूजर्स कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं। हालांकि कपल के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक रहे। बता दें कि इससे पहले भी दलजीत की पहली शादी टूट गई थी। अब सवाल ये है कि क्या दलजीत को शादी का सुख मिल पाएगा या नहीं?

Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurNikhil Patel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement