खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हॉट दिखने के लालच में बॉडी शेमिंग करा बैठीं Nikki Tamboli, लोग बोले 'हड्डियां निकल रहीं..'

Nikki Tamboli Drops Bold Photos: निक्की तंबोली की कुछ हॉट तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। फैंस उन्हें देख एक तरफ लट्टू हुए जा रहे हैं। तो दूसरी तरफ निक्की को सरेआम ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस इस वक्त बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई हैं। लोग इन तस्वीरों पर भद्दे कमैंट्स कर निक्की पर कीचड़ उछाल रहे हैं।
05:28 PM Feb 28, 2024 IST | Ishika Jain
निक्की तंबोली को बिकिनी में देख लोगों ने किया ट्रोल
Advertisement

Nikki Tamboli Drops Bold Photos: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से लाइमलाइट में आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार अपने काम से और अपने ग्लैमर से फैंस का अटेंशन लूट रही हैं। निक्की तंबोली हर गुजरते दिन के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं। अब वो अपने फिगर को लेकर काफी ज्यादा कॉन्शियस हो गई हैं और जिम में पसीना बहाकर एक सेक्सी फिगर मेंटेन कर रही हैं। हाल ही में उन्हें टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की कॉकटेल पार्टी में देखा गया था। निक्की के हॉट लुक के सामने तो दुल्हन की चमक भी फीकी पड़ गई थी। एक्ट्रेस ने साड़ी पहन अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट कर सारा अटेंशन लूट लिया। इसके बाद अब निक्की तंबोली का एक नया अवतार सामने आया है।

Advertisement

निक्की तंबोली का ड्रॉप डेड गॉर्जियस अवतार

कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ हॉट सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें निक्की तंबोली का आज तक का सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अब निक्की ने बिकिनी पहन इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। ब्लैक बिकिनी में उन्होंने जमीन पर लेटकर ऐसे पोज दिए हैं कि यूजर्स के भी पसीने छूट गए हैं। अब वो इन तस्वीरों को देख कह रहे हैं कि कोई तो रोक लो हाय गर्मी। फैंस से इतनी हॉटनेस आसानी से हैंडल नहीं होने वाली। वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए निक्की ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'क्या मैं तुम्हारे सपनों में ऐसे ही आ गई? ऊप्स सॉरी नॉट सॉरी।' हालांकि, इन तस्वीरों में निक्की तंबोली बेहद गॉर्जियस लग रही हैं फिर भी कुछ लोग हैं जो उन्हें बस बॉडी शेम किए जा रहे हैं। यानी इरादा तो निक्की का तारीफे बटोरने का था लेकिन वो अपनी फिगर की वजह से उल्टा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

निक्की तंबोली हुईं बुरी तरह से ट्रोल

अब सभी निक्की तंबोली को ऑनलाइन ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है, 'ओ हड्डियां उच्चियां रखिया।' एक ने लिखा, 'उफ्फ क्या मैंने अभी-अभी कुपोषण देखा है।' तो एक बोला, 'हड्डियां निकल रही हैं।' एक ने तो ये भी लिखा, 'सॉरी लेकिन आप बहुत स्किनी हैं।' एक ट्रोलर बोला, 'कहीं मांस नहीं है।' एक शख्स कहता है, 'तुम्हारे बॉयफ्रेंड को हड्डी चुभती होगी।' फिर कोई बोला, 'ये भी दिशा बन रही है।' दूसरा कमेंट आया, 'लेकिन बिमारी क्या है किसी को पता है क्या?' हद तो तब हो गई जब किसी ने लिखा, 'हड्डियों का ढांचा।' एक ने इल्जाम लगते हुए कहा, 'दिशा पाटनी की कॉपी कर रही हो।' एक ने ये भी कहा, 'ऊपर के कपड़े थोड़े ज्यादा हैं।' किसी ने कहा, 'भूखी इस बच्ची को भगवान लंबी उम्र दे और इसका पेट भर दे।' एक शख्स ने तो ये भी कहा है कि 'केल्विन क्लेन में दिशा पाटनी को हटाकर अब तुमको रखना चाहिए।' एक ट्रोल बोला, 'ये तो लड़की से लकड़ी बन गई।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘अपना इरफान लौट आया’, Babil Khan में दिखी उनके बाबा Irrfan Khan की झलक; फैंस हुए इमोशनल

निक्की तंबोली को देख फैंस भर रहे आहें

निक्की तंबोली को लेकर किसी ने ये भी कहा है, 'लगता है दीदी की मां उन्हें खाना नहीं देती है।' एक ने कहा, 'कोई इस गरीब को कपड़ा दे दो।' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो निक्की पर फिदा हो गए हैं और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ते नहीं थक रहे। निक्की के एक फैन ने लिखा, 'काली बिकिनी ने काला जादू कर दिया है।' एक फैन ने कमेंट किया, 'अगर ताजमहल इंसान होता तो आप जैसा दिखता।' एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, 'अरे यार सिड्यूस मत करो प्लीज।' एक फैन को रिप्लाई देते हुए कहा, 'हां, तुम मेरे सपने में आती हो लेकिन मैं सिर्फ फायर देख सकता हूं क्योंकि तुम बहुत आकर्षक हो।'

Advertisement
Tags :
Nikki TamboliNikki tamboli super hot lookNikki Tamboli trolling
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement