खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दोस्त के निधन से दुख में डूबी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद को संभाल पाना हुआ मुश्किल

Nikki Tamboli Friend Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस का इमोशनल पोस्ट सामने आया है। ये एक्ट्रेस करीबी के निधन से टूटी हुई हैं और उसकी याद में तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपना दुख बांट रही हैं। एक्ट्रेस का ये भावुक पोस्ट देखकर फैंस भी बेचैन हो गए हैं और सभी एक्ट्रेस के लिए परेशान हैं।
02:04 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
दोस्त के निधन के बाद मशहूर एक्ट्रेस का इमोशनल पोस्ट वायरल, दिल का दर्द नहीं हो रहा कम
Advertisement

Nikki Tamboli Friend Death: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस इस वक्त मातम में डूबी हुई है। उनकी जिंदगी में तूफान आ गया है। उन्होंने अपनी सबसे करीबी दोस्त को खो दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस के लिए खुद को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है। अपनी बेस्ट फ्रेंड के निधन की बुरी खबर भी एक्ट्रेस ने खुद ही सुनाई थी। उन्होंने एक भावुक नोट शेयर कर अपने दिल का दर्द बयां किया और वो पढ़कर फैंस की भी आंखें नम हो गईं। किसी करीबी को खोने का दुख क्या होता है वो शायद आप समझ भी जाएं लेकिन ये दुख जब जिंदगी में बार-बार आए तो क्या हाल होता उसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है।

Advertisement

एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड का निधन

एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के साथ ये पहली बार नहीं हुआ जब उन्होंने किसी करीबी को खोया हो। अपनी दोस्त से पहले एक्ट्रेस अपने भाई के निधन का भी दुख सह चुकी हैं। अभी तो निक्की भाई की मौत के दर्द से बाहर भी नहीं आई थीं कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त जिसके साथ वो पूरा दिन बातें करती थीं, अपने दिल का दर्द बांटती थीं, उसने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। इस मौत के बाद निक्की तंबोली सदमे में हैं।

निक्की तंबोली ने दोस्त की याद में लिखा पोस्ट

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं एक्ट्रेस  

Advertisement

निक्की ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेस्ट फ्रेंड के निधन का दुख जताया है। उनका इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर भले ही खूबसूरत है लेकिन एक्ट्रेस के जो जज्बात हैं वो किसी की भी आंखों में आंसू भरने के लिए काफी हैं। एक्ट्रेस की लिखी हुई बातें पढ़ने के बाद फैंस भी उनके दुख में शामिल हो जाएंगे। दरअसल, निक्की ने जो लिखा है अब वो फैंस के दिल को झकझोर रहा है।

यह भी पढ़ें: पट्टी से भी छोटे कपड़े पहन Urfi Javed ने उड़ाया गर्दा, लोगों को क्यों आ गई ‘लालटेन’ की याद?

पोस्ट देख टूटा फैंस का भी दिल

अपनी दोस्त को याद करते हुए निक्की ने कैप्शन मे लिखा, 'तुम्हारी गैर-मौजूदगी एक ऐसा खालीपन छोड़ गई है जो कभी कोई नहीं भर सकता। तुम्हारी आत्मा को शाश्वत शांति मिले। रेस्ट इन पीस, मेरी दोस्त।' अब लगता है निक्की तंबोली दोस्त को खोने के बाद उस सदमे से बाहर नहीं आ पा रही हैं। इस वक्त एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई हैं और दोस्त को याद कर बार -बार इमोशनल हो रही हैं। ऐसे में फैंस भी एक्ट्रेस को हिम्मत बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Nikki TamboliNikki tamboli hot Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement