होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Abhishek-Nimrat के डेटिंग रूमर्स से उठा पर्दा, अफवाहें सच या झूठ... हो गया साबित

Nimrat Kaur on Dating Rumours with Abhishek Bachchan: गॉसिप गलियारों में अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाह ना जाने कितनी बार उड़ चुकी है। हर बार ये अफवाहें झूठी ही निकलती हैं।
02:24 PM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Nimrat Kaur, Abhishek Bachchan
Advertisement

Nimrat Kaur on Dating Rumours with Abhishek Bachchan: गॉसिप गलियारों में अक्सर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलगाव की अफवाहें उड़ती रहती हैं। इन दिनों भी ऐसा ही कुछ सुनने में आ रहा है। साथ ही अभिषेक बच्चन का नाम निमरत कौर से जोड़ा जा रहा है। टॉक ऑफ द टाउन में किसे लेकर बातें नहीं होती, लेकिन ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर तो ऐसा लगता है कि इनके अलगाव की अफवाहों ने तो हमेशा चर्चा में रहने की कसम ही खा ली है। इन सभी रूमर्स के बीच अब निमरत कौर ने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया है। इसके साथ ही ये भी साबित हो गया है कि ये अफवाहें झूठी हैं या फिर सच? आइए जानते हैं...

Advertisement

निमरत कौर ने किया रिएक्ट

दरअसल, हाल ही में निमरत कौर ने एक इंटरव्यू में इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। इस पर बात करते हुए निमरत ने कहा कि मैं अपनी लाइफ में चाहे कुछ भी कर लूं, लेकिन लोग वहीं कहेंगे, जो उन्हें ठीक लगता है। निमरत ने आगे कहा कि इस तरह की रूमर्स को रोकना मुश्किल है। इसलिए मैं इन सब पर ध्यान देने की बजाय अपने काम पर फोकस रखती हूं।

पिता के मैमोरियल पर भी बोलीं निमरत

निमरत ने आगे कहा कि इस तरह की अफवाहें ना सिर्फ मेरी पर्सनल लाइफ बल्कि काम पर भी असर डालने की कोशिश करती हैं। हालांकि, अब मैंने इन्हें नजरअंदाज करना सीख लिया है। अब मैं अपना ध्यान सिर्फ अपने काम पर और अपने परिवार पर रखती हूं। इसके अलावा निमरत ने हाल ही में अपने पिता के मैमोरियल पर भी बात की।

https://www.facebook.com/e24bollywood/videos/587067046986938/?rdid=PJlXZBf8KEktmfl7

Advertisement

अभिषेक बच्चन संग उड़ रही अफवाहों को किया खारिज

निमरत ने इस पर बात करते हुए कहा कि मेरे पापा की याद में एक स्मारक बनाना हमारा सपना था। इस सपने का हमारी फैमिली ने काफी पहले सोचा था और अब ये पूरा हो गया है। हाल ही में निमरत ने इसको लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। गौरतलब है कि अब निमरत कौर ने अभिषेक बच्चन संग उड़ रही अफवाहों को खारिज कर दिया है और इन पर विराम लगा दिया है।

अभिषेक और ऐश्वर्या अफवाहों को करते हैं इग्नोर

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की अफवाहें उड़ी हों। जी हां, कपल के अलगाव की अफवाहें कई बार फैंस को परेशान करती हैं, लेकिन हर बार ये झूठी ही साबित होती हैं ये राहत वाली बात होती है। बता दें कि जब भी इस तरह कि अफवाहें सामने आती हैं, तो कपल इन्हें इग्नोर ही करता है और इन पर रिएक्ट ना करना ही बेहतर समझता है।

यह भी पढ़ें- Sharda Sinha Health Update: पति के निधन के बाद गंभीर हालत में ICU में दिग्गज सिंगर, अब कैसी है हालत?

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek BachchanNimrat Kaur
Advertisement
Advertisement