whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वो शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं', Abhishek Bachchan-Nimrat Kaur के डेटिंग रूमर्स के बीच एक्ट्रेस का बयान वायरल

Nimrat Kaur Old Interview Goes Viral With Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के अफेयर की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस का एक बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:28 PM Oct 27, 2024 IST | Himanshu Soni
 वो शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं   abhishek bachchan nimrat kaur के डेटिंग रूमर्स के बीच एक्ट्रेस का बयान वायरल
अभिषेक बच्चन और निमरत कौर

Nimrat Kaur Old Interview Goes Viral With Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर पिछले काफी समय से तलाक की अफवाहें जोरों से उड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इस जोड़ी के अलग होने को लेकर अटकलें लगा रहा है। इसी बीच एक्टर के अपनी फिल्म 'दसवीं' की को-एक्ट्रेस निमरत के साथ अफेयर की अफवाहें भी इन दिनों जोरों-शोरों से चल रही हैं। इसी बीच निमरत कौर का एक बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए नजर आ रही हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

निमरत कौर पर लग रहा आरोप

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री निमरत कौर ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। ये वीडियो तब का है जब निमरत अपनी फिल्म 'दसवीं' के प्रमोशन में जुटी थीं, जिसमें उनके को-स्टार अभिषेक बच्चन थे। इस दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बारे में कई चर्चाएं चल रही हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी निमरत कौर पर आरोप लग रहे हैं कि वो अभिषेक और ऐश्वर्या की शादीशुदा जिदंगी में दरार डालने का कारण बन रही हैं।

निमरत ने एक्स बॉयफ्रेंड पर की थी बात

फिल्म 'दसवीं' के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरनेट में निमरत कौर ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का जिक्र किया, लेकिन इस विषय पर वो ज्यादा कुछ नहीं बोलीं।। उन्होंने कहा, 'मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि वो अब शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। अगर मैं कुछ कहूंगी तो वो मुसीबत में पड़ जाएगा।'

Advertisement

Advertisement

इसके आगे निमरत ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बात करते हुए बताया कि वो पढ़ाई में बहुत अच्छा था, शर्मीला था और उसके बाल बहुत सुंदर थे। इस पर अभिषेक ने मजाक करते हुए पूछा कि क्या वो कभी अपने टीचर को डेट कर चुकी हैं, जिसे निमरत ने हंसते हुए खारिज कर दिया और बताया कि वो उनका सहपाठी था।

निमरत ने ब्रेकअप पर भी की बात

जब निमरत से उनके ब्रेकअप के कारण के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इशारा किया कि शायद उन्होंने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा, 'किसने कहा कि मैं अगले स्तर पर नहीं जाना चाहती थी?' उनके इस जवाब पर अभिषेक ने मजाक में कहा, 'ओह माय गॉड, ये तो अच्छा जवाब था।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss का विनर आज यूपी में चलाता है ढाबा, जा चुका है जेल, विवादों से रहा गहरा नाता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो