whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेरहमी से बच्चों को मारने वाला वो सीरियल किलर, Netflix पर Vikrant Massey बताएंगे निठारी कांड की खौफनाक कहानी

Vikrant Massey Movie Sector 36 Trailer: साल 2006 में नोएडा के सेक्टर 36 में हुए निठारी कांड ने सभी को दहलाकर रख दिया था। अब इसी कहानी पर विक्रांत मैसी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'सेक्टर 36'।
08:21 PM Sep 05, 2024 IST | Himanshu Soni
बेरहमी से बच्चों को मारने वाला वो सीरियल किलर  netflix पर vikrant massey बताएंगे निठारी कांड की खौफनाक कहानी
Vikrant Massey Movie Sector 36 Trailer:

Vikrant Massey Movie Sector 36 Trailer: नोएडा का निठारी कांड तो आपको याद ही होगा, किस तरीके से वहां बच्चों को एक के बाद मौत के घाट उतारा गया, हर कोई इस खौफनाक घटना से सिहर उठा था। फिल्म जगत में हमेशा फिल्मों और सीरीज के जरिए ऐसी डरावनी सच्ची घटनाओं को दिखाया जाता है, हर समय पर्दे पर कुछ नया देखने को मिलता है और अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विक्रांत मैसी की नई फिल्म 'सेक्टर 36' ने दर्शकों के बीच पहले से ही एक्साइटमेंट जगा दी है।

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है और निश्चित रूप से इसमें दर्शकों को सस्पेंस और इंटेंस ड्रामा भर-भर के देखने को मिलेगा। विक्रांत मैसी की अगली फिल्म 'सेक्टर 36' एक सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है, जिसे ‘स्त्री 2’ के निर्माताओं ने बनाई है।

सीरियल किलर की भूमिका में विक्रांत मैसी

विक्रांत मैसी, जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं इस बार एक खौफनाक सीरियल किलर के किरदार में नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्रांत मैसी छोटे बच्चों का अपहरण कर उनकी बेरहमी से हत्या करते हैं। इस खतरनाक भूमिका में विक्रांत का नया अवतार दर्शकों के लिए काफी नया अनुभव होगा। विक्रांत का इससे मिलता-जुलता रोल उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में भी देखने को मिला था। वहीं इसके ट्रेलर के मुताबिक, दीपक डोबरियाल फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं, जो विक्रांत के गुनाहों की तहकीकात करते नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में क्या दिखा?

ट्रेलर की शुरुआत एक पुलिस स्टेशन से होती है, जहां विक्रांत मैसी से पूछताछ की जाती है। ये पूछताछ तब और भी गंभीर हो जाती है जब विक्रांत एक बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर उसकी हत्या कर देते हैं। ट्रेलर में पुलिस की हर कोशिश के बावजूद सीरियल किलर का कोई सुराग नहीं मिलता, जिससे तनाव और भी बढ़ जाता है। एक वॉइसओवर और खौफनाक वीडियो के साथ ट्रेलर दर्शकों को डराने का काम करता है।

नोएडा के निठारी कांड पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म 'सेक्टर 36' फिल्म निठारी कांड पर आधारित है, जो साल 2006 में नोएडा के सेक्टर 36 इलाके में घटित हुआ था। इस कांड में कई निर्दोष बच्चों के शव मिले थे, जो एक सनकी शख्स मोनिंदर सिंह पंढेर द्वारा किए गए अपराध की दास्तान बयां करते हैं। इसी वास्तविक घटना को आधार बनाकर इस फिल्म को बनाया गया है। फिल्म की रिलीज डेट 13 सितंबर 2024 है और ये नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

कैसी है फिल्म की कास्टिंग?

फिल्म की कास्ट में विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल, आकाश खुराना, दर्शन जरीवाला, बहारुल इस्लाम और इप्शिता चक्रवर्ती सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन बोधायन रॉयचौधरी ने किया है और एडिटिंग ए. श्रीकर प्रसाद द्वारा की गई है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है। विक्रांत मैसी को सीरियल किलर के किरदार में देखने के लिए काफी फैंस एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix की टॉप 10 ट्रेंडिंग सीरीज जिन्होंने मचाया बवाल, IC 814 The Kandahar Hijack ने तो उड़ाया गर्दा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो