खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Niti Taylor ने क्यों हटाया पति का सरनेम? तलाक या कुछ और है वजह?

Niti Taylor Divorce Rumours Truth: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर को लेकर एक शॉकिंग खुलासा हुआ है। पति का सरनेम हटाकर तलाक को लेकर सुर्खियों में छाईं एक्ट्रेस को लेकर एक नई डिटेल सामने आई है। उन्होंने ऐसा क्यों किया अब उसका कारण सामने आ गया है। एक्ट्रेस की शादी नहीं टूट रही बल्कि इसका कारण कुछ और ही है।
06:54 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
Niti Taylor Divorce Rumours Truth
Advertisement

Niti Taylor Divorce Rumours Truth: एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) की शादी खतरे में है ऐसा कहा जा रहा है। ‘कैसी ये यारियां’ (Kaisi Yeh Yaariaan) और 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शादीशुदा जिंदगी में समस्याओं की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने पति का सरनेम सोशल मीडिया से ड्राप कर दिया है और अपने इंस्टाग्राम यूजर नेम में बदलाव कर दिया है। उनके इसी कारनामे के बाद सोशल मीडिया पर तलाक की खबरें फैल गईं।

Advertisement

नीति टेलर पति को देने वाली हैं तलाक?

इसके बाद सुनने में आया कि एक्ट्रेस नीति टेलर ने अपने पति परीक्षित बावा (Parikshit Bawa) को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है। जब हमने भी उनकी इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग लिस्ट चेक की तो उसमें परीक्षित बावा का नाम कहीं भी दिखाई नहीं दिया। ऐसे में लोगों का शक और भी गहरा हो गया कि नीति टेलर और परीक्षित बावा की 4 साल पुरानी शादी टूट सकती है। इसके अलावा नीति ने शादी की फोटोज इंस्टाग्राम से डिलीट कर दीं, ऐसी भी अफवाहें उड़ीं। लेकिन अब इन सब रूमर्स का सच सामने आ गया है।

क्यों हटाया पति का सरनेम?

असल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से पति परीक्षित बावा का सरनेम क्यों हटाया है इसका ठोस कारण सामने आ गया है। ये कारण इतना दमदार है कि आपको भी यकीन हो जाएगा कि नीति टेलर तलाक नहीं ले रही हैं। बता दें, अभी तक एक्स्ट्रेस ने तो इन रूमर्स पर चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन उन्हें लेकर कुछ ताजा खबरें सामने आई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने सोच-समझकर अपने पति का सरनेम सोशल मीडिया से हटा दिया है और इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं है कि वो अपने पति से अलग हो रही हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने ज्योतिषीय कारण से ये कदम उठाया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix पर इन 5 इंडियन थ्रिलर वेब सीरीज को देखा? मिस कर दिया तो बर्बाद हो जाएगा सब्सक्रिप्शन का पैसा

चौंका देने वाला है सच

कहा जा रहा है कि नीति टेलर एस्ट्रोलॉजी में बेहद विश्वास रखती हैं और इसी वजह से उन्होंने सरनेम को हटाने का फैसला लिया है। इसके अलावा ये भी दावा किया जा रहा है कि पति को इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने की खबरों में भी सच्चाई नहीं है। हालांकि, अभी भी एक्ट्रेस ने कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। ऐसे में कुछ भी कंफर्म नहीं किया जा सकता।

Advertisement
Tags :
Niti TaylorNiti Taylor Parikshit Bawa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement