whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं महाभारत के ‘कृष्ण’ की पत्नी? जिन पर Nitish Bharadwaj ने लगाए गंभीर आरोप

Nitish Bharadwaj, Who is Smita Bhardwaj: टीवी के श्री कृष्ण यानी नितीश भारद्वाज अपनी रियल लाइफ में बहुत परेशान हैं।
08:45 AM Feb 15, 2024 IST | Nancy Tomar
कौन हैं महाभारत के ‘कृष्ण’ की पत्नी  जिन पर nitish bharadwaj ने लगाए गंभीर आरोप
Nitish Bharadwaj, Smita Bhardwaj, image credit- Google

Nitish Bharadwaj, Who is Smita Bhardwaj: टीवी के मशहूर शो रामानंद सांगर के ‘महाभारत’ ने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस शो के दर्शक बेहद दिवाने हैं। आज भी अगर टेलीविजन पर इसका प्रासरण होता है, तो घर के बड़े बुजर्ग इसे जरुर देखते हैं, लेकिन इन दिनों इस सीरियल में श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smita Bharadwaj (@ias_smita)

नितीश भारद्वाज ने की शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नितीश भारद्वाज ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जी हां, एक्टर ने भोपाल के थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए अपनी वाइफ पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस बीच हर किसी के मन में ये सवाल है कि आखिर नितीश भारद्वाज की पत्नी कौन है? आइए आपको बताते हैं कि एक्टर की वाइफ कौन है और क्या करती है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smita Bharadwaj (@ias_smita)

कौन हैं नितीश भारद्वाज की पत्नी?

नितीश भारद्वाज की पत्नी का नाम स्मिता भारद्वाज है और वो एक आईएएस अफसर हैं। नितीश की पत्नी वर्तमान में राज्य मानव आयोग अधिकार में पदस्थ हैं। वहीं, अब स्मिता पर उनके पति ने मेंटल ट्रॉर्चर करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने जुड़वा बेटियों से ना मिलने का भी आरोप लगाया। बता दें कि अब इस मामले की जांच भोपाल पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित सौंप दी है।

यह भी पढ़ें- Ahana Deol के प्यार में पागल थे बी-टाउन के दो हैंडसम हीरो, Dharmendra के दामाद बनने की थी विश!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smita Bharadwaj (@ias_smita)

नितीश भारद्वाज बेहद परेशान

टीवी सीरियल महाभारत में 'श्री कृष्ण' का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज अपनी रियल लाइफ में काफी परेशान है। पत्नी ना सिर्फ उन्हें मेंटल ट्रॉर्चर करती है बल्कि उन्हें बेटियों से भी नहीं मिलने देती। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखने वाली बात होगी कि आखिर ये मामला कहां जाकर रुकेगा। हर किसी को जीवन का एक अलग संदेश देने वाले नितीश भारद्वाज आज अपनी ही लाइफ में बहुत परेशान है।

क्या नितीश को मिल पाएगा न्याय?

रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें है कि नितीश भारद्वाज बेटियों से ना मिल सकें, इसके लिए बच्चियों का स्कूल भी कई बार बदलवा दिया गया। किसी भी पिता के लिए अपने बच्चे से दूर रहना नामुमकिन होता है। ऐसे में नितीश ने भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और न्याय की मांग की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो