whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिल्म के बदले मशहूर एक्टर ने जबरदस्ती किया सेक्स? एक्ट्रेस बोली- अकेले रात को कमरे में बुलाया

Rape Accusation Against Nivin Pauly: फेमस एक्टर के खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है, हालांकि फेमस एक्टर ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।
08:43 PM Sep 03, 2024 IST | Himanshu Soni
फिल्म के बदले मशहूर एक्टर ने जबरदस्ती किया सेक्स  एक्ट्रेस बोली  अकेले रात को कमरे में बुलाया
Rape Accusation Against Nivin Pauly

Rape Accusation Against Nivin Pauly: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद अब मलयालम इंडस्ट्री को लेकर एक के बाद खुलासे हो रहे हैं। अब मलयालम सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता निविन पौली पर हाल ही में बलात्कार के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 40 वर्षीय महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक महिला का दावा है कि निविन ने एक साल पहले दुबई में उसका यौन उत्पीड़न किया था। हालांकि एक्टर ने सभी आरोपों को खारिज किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

निविन पॉली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

दरअसल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई नामचीन हस्तियों का नाम यौन शोषण जैसे गंभीर अपराधों में अब तक नाम आया है। अब इसी कड़ी में मलयालम एक्टर निविन पॉली का नाम भी जुड़ गया है। निविन पॉली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट मामले में  गैर-जमानती मामला दर्ज किया है।

दरअसल एक महिला ने निविन पॉली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पिछले साल दुबई में एक फिल्म में रोल देने का झांसा देकर एक्टर ने उससे जबरदस्ती की है। निविन पॉली के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए महिला एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक्टर के बुलाने पर होटल रूम में गई थी और निविन ने फिर यौन उत्पीड़न किया।

निविन पॉली ने आरोपों को किया खारिज 

इस पूरे मामले को लेकर अब एक्टर की तरफ से सफाई पेश की गई है। निविन पौली ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मंगलवार शाम को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने लिखा, “मुझे एक झूठी खबर मिली है जिसमें मुझ पर एक लड़की के उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। कृपया जान लें कि ये पूरी तरह से झूठ है। मैं इस बात को साबित करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा कि ये आरोप बेबुनियाद हैं और जिम्मेदार लोगों को सामने लाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाऊंगा। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। बाकी सभी कानूनी प्रक्रियाओं के तहत निपटाया जाएगा।”

एक्टर निविन के पोस्ट से साफ है कि इस मामले में वो हार नहीं मानने वाले हैं। वो हर संभव कोशिश करेंगे खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए। अब देखना ये होगा कि अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद क्या उनकी गिरफ्तारी होती है या नहीं।

हेमा कमेटी की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

कुछ दिन पहले मलयालम इंडस्ट्री को लेकर हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि फिल्म के सेट पर महिला एक्ट्रेसेस के साथ काफी बुरा बर्ताव किया जाता है इस रिपोर्ट में ये भी सामने आया था कि फिल्म देने के बहाने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और गलत काम करने की भी कोशिश की जाती है।

यह भी पढ़ें: इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करेंगे भारतीय क्रिकेट के ‘कैप्टन कूल’, मशहूर एक्टर के साथ दिखेंगे MS Dhoni

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो