whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'चरमसुख' एक्ट्रेस की 37 की उम्र में मौत, फ्लैट में लगाई थी फांसी, पुलिस को मिली सड़ी-गली लाश

Actress Noor Malabika Das Commit Suicide: 'द ट्रायल' और 'चरमसुख तपन' जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस नूर मालबिका दास ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। उनकी मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।
12:30 PM Jun 10, 2024 IST | Jyoti Singh
 चरमसुख  एक्ट्रेस की 37 की उम्र में मौत  फ्लैट में लगाई थी फांसी  पुलिस को मिली सड़ी गली लाश
Actress Noor Malabika Das Commit Suicide

Actress Noor Malabika Das Commit Suicide: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ 'द ट्रायल' वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल नूर मालबिका दास का निधन हो गया है। इस खबर के आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नूर ने कथित तौर पर सुसाइड किया है। उन्होंने करीब एक हफ्ते पहले फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी थी। वहीं पुलिस को उनकी डेड बॉडी 6 जून को उनके लोखंडवाला वाले घर से सड़ी-गली अवस्था में मिली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालबिका की मौत का पता तब लगा जब उनके घर से बुरी बदबू आने लगी। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिस पर ओशिवारा पुलिस ने आकर तहकीकात की। इस दौरान फ्लैट से एक्ट्रेस की डिकंपोज्ड बॉडी मिली।

पुलिस को फ्लैट से मिली ये चीजें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नूर मालबिका दास ने अपने फ्लैट में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड किया है। हालांकि उनकी मौत के पीछे वजह क्या थी? इसका पता पुलिस नहीं लगा सकी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस के घर से तलाशी के दौरान कुछ दवाइयां और मोबाइल फोन बरामद हुआ है। इसके अलावा पुलिस के हाथ एक डायरी भी लगी है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

परिवार ने एक्ट्रेस का शव लेने से किया मना

उधर, एक्ट्रेस नूर मालबिका दास की बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान पुलिस ने एक्ट्रेस के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य बॉडी लेने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की हेल्प के जरिए नूर मालबिका दास का अंतिम संस्कार कर दिया।

इन वेब सीरीज का रह चुकीं हिस्सा

बता दें कि एक्ट्रेस नूर मालबिका दास बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में दिख चुकी हैं। इसके अलावा वो 'तीखी चटनी', 'बैकरोड हलचल', 'चरम सुख', 'देखी अनदेखी' और 'सिसकियां' जैसी सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो