whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेट पर स्टार्स के साथ होता है कोई-ना-कोई पंगा, Nora Fatehi को को-स्टार ने जड़ दिया था तमाचा

Nora Fatehi: फिल्मी सितारे अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा रिवील कर देते हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। एक बार नोरा फतेही ने भी ऐसा ही कुछ शेयर किया था, जिसे सुनकर किसी को भी इस पर यकीन नहीं हुआ था।
10:49 AM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
सेट पर स्टार्स के साथ होता है कोई ना कोई पंगा  nora fatehi को को स्टार ने जड़ दिया था तमाचा
Nora Fatehi

Nora Fatehi: फिल्मी सितारे अपने हर एक किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। फिर चाहे वो कोई छोटा रोल हो या फिर बड़ा। हालांकि इस दौरान सेलेब्स को सेट पर कई चीजों का सामना भी करना पड़ता है। जी हां, अगर कोई फिल्म, सीरीज या टीवी शो शूट किया जो रहा है, तो सेट पर हर एक मेंबर का एक-दूसरे संग तालमेल बैठना बेहद जरूरी होता है। हालांकि कई बार ऐसा नहीं होता और को-स्टार्स में झगड़ा भी देखने को मिलता है। ऐसा ही एक किस्सा नोरा फतेही ने भी शेयर किया था, जब सेट पर उन्हें, उनके ही को-स्टार ने तमाचा मार दिया था।

नोरा ने खुद किया खुलासा

दरअसल, एक बार कपिल शर्मा के शो में नोरा फतेही ने खुद ही इस किस्से को शेयर किया था। शो में कपिल ने नोरा से पूछा था कि जब आप शूट पर जाती हैं, तो क्या आपके संग कभी कोई पंगा हुआ या नहीं। इस सवाल पर नोरा जवाब देते हुए कहती हैं कि हां, हुआ था, लेकिन ऑडिंयस और फैंस के संग नहीं बल्कि को-स्टार के साथ हुआ था। इस बारे में बात करते हुए नोरा कहती हैं कि ये मेरी पहली ही फिल्म का किस्सा है।

को-स्टार ने मारा तमाचा

नोरा कहती है कि जब हम मेरी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो फिल्म के सेट पर एक को-एक्टर ऐसा था, जो मेरे साथ बदतमीज था। फिल्म के सेट पर मैंने उसको थप्पड़ मार दिया था। इसके आगे नोरा कहती हैं कि ना सिर्फ मैंने बल्कि उसने भी पलटकर मुझे थप्पड़ मारा था, हालांकि इसके बाद मैंने उसको फिर से तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद उसने मेरे बाल खींचे और फिर मैंने भी उसके बाल खींचे। हम दोनों का सेट पर बहुत झगड़ा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

थ्रोबैक वीडियो आया सामने

नोरा ने आगे बताया कि फिर बीच में डायरेक्टर आया और झगड़ा शांत कराने की कोशिश की। नोरा ने कहा कि वो बहुत बुरा था। इसके बाद सभी नोरा की बात पर हंसने लगते हैं। बता दें कि नोरा को ये वीडियो थ्रोबैक वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर सामने आया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स भी रिएक्ट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि नोरा का अंदाज बेहद क्यूट है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा तो बहुत कम होता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि अरे, क्या ये सच है? इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो पर करते-रहते हैं।

यह भी पढ़ें- खुद को ही Google करते हैं Mirzapur के ‘कालीन भैया’, इस रोल को निभाने के लिए हैं बेचैन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो