मशहूर मुस्लिम एक्ट्रेस को लेकर इंटरनेट पर मचा बवाल, ‘नमाज’ और ‘कुरान’ से जुड़ा है मामला

Nora Fatehi Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इस वक्त यूजर्स के निशाने पर हैं। अब भई एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में ऐसा कुछ कहा कि नेटिजंस ने नोरा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

featuredImage
Nora Fatehi

Advertisement

Advertisement

Nora Fatehi Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। इस वक्त एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 5’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि इस बीच नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आखिर क्या है पूरा मामला? आइए जानते हैं...

इंटरनेट पर वायरल हुआ पॉडकास्ट का वीडियो

दरअसल, नोरा फतेही का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा कुरान और नमाज पर बात कर रही हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस के एक पॉडकास्ट का है। वीडियो में जब नोरा से पूछा जाता है कि क्या नमाज में भी जप किया जाता है? तो एक्ट्रेस इस पर जवाब देते हुए कहती हैं कि नहीं इसमें कोई जप नहीं किया जाता है बल्कि याद किया जाता है और शहादा करते हैं।

नोरा ने 'शहादा' का मतलब समझाया

इसके आगे नोरा ने 'शहादा' का मतलब भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि अल्लाह सिर्फ एक है और इसके बाद हम कुरान की आयतें पढ़ते हैं। हालांकि कुछ आयतें भी ऐसी होती हैं, जो हम कुरान शुरू करने से पहले पढ़ते हैं। जैसे- सूरह फातिहा.. और इसके साथ नमाज को शुरू करते हैं। सभी मुस्लिम इसी के साथ नमाज पढ़ना शुरू करते हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर नोरा

इसके बाद जब नोरा से पूछा गया कि क्या ये कविता की तरह है। इस सवाल का नोरा जो जवाब दिया उसकी वजह से वो ट्रोल हो गईं। एक्ट्रेस ने कहा कि हां यब बिल्कुल कविता के जैसा ही है। नोरा का 'कविता' कहना उनको ट्रोलर्स के निशाने पर ले आया। नोरा का ये वीडियो देखकर लोग उन पर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे।

यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

नोरा के इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुरान कोई कविता नहीं है, खुद को पढ़ाओ। दूसरे यूजर ने लिखा कि अल्लाह उसे माफ कर दें और वह अल्लाह की ओर वापस लौट आए। तीसरे यूजर ने कहा कि यह कविता नहीं है बल्कि स्वयं अल्लाह के शब्द हैं। एक और यूजर ने लिखा कि वह सही बोल रही थी, लेकिन कविता क्यों कहा? इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स अब नोरा को ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अब मशहूर एक्टर-पॉलिटिशियन के खिलाफ रेप केस में FIR, तीसरे हाई प्रोफाइल शख्स के दामन पर दाग

Open in App
Tags :