whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Armaan-Vishal Pandey नहीं Lovekesh Kataria है थप्पड़ कांड का असली 'विलेन', ये हैं 2 बड़ी वजहें

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों विशाल पांडे को बुरी तरह से बैश किया जा रहा है। विशाल ने जब से कृतिका मलिक को लेकर कमेंट किया है तब से ही उनके कमेंट के अलग-अलग मतलब लोग निकाल रहे हैं। लेकिन इस पूरे मामले पर अपने दोस्त विशाल का स्टैंड जिस तरीके से लवकेश को लेना चाहिए था, क्या उन्होंने वैसा किया? बहुत सारे लोग सोशल मीडिया पर ये भी सवाल कर रहे हैं कि लवकेश कटारिया ने आखिर क्यों विशाल को डिफेंड नहीं किया। चलिए आपको बताते हैं 2 बड़ी वजहों के बारे में जो लवकेश कटारिया को इस मामले में असली विलेन बनाती हैं।
07:00 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
armaan vishal pandey नहीं lovekesh kataria है थप्पड़ कांड का असली  विलेन   ये हैं 2 बड़ी वजहें
Bigg Boss OTT 3 Real Villain Lovekesh Kataria

Bigg Boss OTT 3 Real Villain Lovekesh Kataria: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में विशाल और अरमान की लड़ाई के बाद भयंकर बवाल मच गया है। जब से विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच थप्पड़ कांड होने की खबर आई है, तब से सोशल मीडिया पर भी इस मामले को लेकर अब काफी लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। कुछ लोग विशाल पांडे का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं बहुत सारे लोग विशाल पांडे की ओर से कृतिका पर कमेंट करने को भी गलत बता रहे हैं।

Advertisement

इस पूरे मामले पर अब मेकर्स ने क्या एक्शन लिया है, अरमान मलिक को थप्पड़ मारने की क्या सजा बिग बॉस की तरफ से दी गई है? ये तो अब एपिसोड में ही साफ हो पाएगा लेकिन अगर हम कहें कि अरमान, कृतिका और विशाल के इस मामले में कहीं ना कहीं लवकेश कटारिया असली विलेन हैं, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जाहिर है बहुत सारे लोगों को ये बात हजम नहीं होगी लेकिन आपको 2 ऐसी वजहें बताते हैं जिससे विशाल से ज्यादा इस मामले पर लवकेश कटारिया की गलती लग रही है। चलिए इस रिपोर्ट में अब बताते हैं लवकेश कटारिया कैसे इस पूरे मामले में विशाल को फंसाकर पतली गली से खुद निकल रहे हैं।

1. वीकेंड का वार में लवकेश ने मारी पलटी

पायल मलिक ने जब शो के होस्ट अनिल कपूर के सामने विशाल पांडे से सवाल किया तो कृतिका मलिक और अरमान मलिक काफी गुस्सा हो गए। उन्होंने विशाल से सवाल किया कि वो किस मतलब से बात कर रहे थे। इतने में लवकेश कटारिया से पूछा गया कि उन्हें विशाल ने क्या कहा था। लवकेश ने अपनी बात में ऐसा दिखाने की कोशिश की कि जैसे विशाल ने बुरे इन्टेंशन से ही कृतिका के बारे में बोला है, जबकि विशाल ने साफ किया कि वो सिर्फ इतना कह रहे थे कि कृतिका भाभी सुंदर हैं।

Advertisement

लवकेश ने कहा कि विशाल ने जब उनसे कहा तो उन्होंने विशाल को कहा कि पागल है क्या ये क्या बोल रहा है। असल में जब ये बात विशाल लवकेश से कह रहे थे तो उन्होंने कहा था कि मेरा वो मतलब नहीं है। लेकिन फिर भी लवकेश ने अपने दोस्त का स्टैंड इस बात पर बिल्कुल नहीं लिया। उन्होंने एक बार भी नहीं कहा कि सर विशाल का वैसे मतलब नहीं था।

Advertisement

2. लवकेश ने विशाल की बातों को समझा गलत?

इस पूरे मामले के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में विशाल और लवकेश कृतिका को वर्क आउट करते हुए देख रहे हैं। इतने में विशाल लवकेश से बोलते हैं भाग्यशाली भैया। विशाल के सिर्फ इन दो शब्दों को सुनने के बाद लवकेश विशाल से कहते हैं कि मैं समझ गया तूने क्या देखकर ऐसा बोला है। लवकेश की इस बात को सुनने के बाद विशाल कहते हैं 'चुप हो जा भाई। थोड़ी शर्म कर ले, ये सब मत बोल'।

यानी इस वीडियो को भी गौर से देखा जाए तो विशाल ने बहुत ही नॉर्मल बात बोली थी लेकिन जिस तरह से लवकेश ने उस बात को समझा, ऐसा लग रहा है कि वो उस बात को वैसे ही प्रेजेंट कर रहे हैं जैसा उन्होंने समझा है। जबकि विशाल अपनी तरफ से बार-बार साफ कर रहे हैं कि उनका वैसा मतलब नहीं है।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो