whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दस-बीस या तीस नहीं.... Nushrat Bharucha के पास है Shoe कलेक्शन की फैक्ट्री... आपने देखी?

Nushrat Bharucha: नुसरत भरूचा ने फैंस के साथ अपना शू कलेक्शन शेयर किया है, जिससे देखकर किसी की भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। जी हां, एक्ट्रेस के पास दस-बीस या तीस हील्स कलेक्शन नहीं है बल्कि उनके पास पूरी फैक्ट्री जैसा शू कलेक्शन है। क्या आपने देखा? अगर नहीं तो आइए आपको दिखाते हैं...
04:56 PM Apr 06, 2024 IST | Nancy Tomar
दस बीस या तीस नहीं     nushrat bharucha के पास है shoe कलेक्शन की फैक्ट्री    आपने देखी
Nushrat Bharucha

Nushrat Bharucha: अभिनेत्री नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने फैंस के साथ अपना शू कलेक्शन शेयर किया है, जिसे देखकर किसी की भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। जी हां, एक्ट्रेस के पास दस-बीस या तीस हील्स कलेक्शन नहीं है बल्कि उनके पास पूरी फैक्ट्री जैसा शू कलेक्शन है। क्या आपने देखा? अगर नहीं तो आइए आपको दिखाते हैं...

नुसरत ने खुद शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नुसरत ने अपने सभी शू कलेक्शन को निकालकर रखा है और कैप्शन में लिखा है कि सफाई का दिन... वीडियो में दस, बीस या तीस नहीं बल्कि बेशुमार शू नजर आते हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो खुद बैठी हैं और उनके चारों ओर हील्स ही हील्स नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस का पोस्ट

इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि नुस एंड हर शू फैक्ट्री... इसके अगले पोस्ट में भी नुसरत के पास खूब सारे शू नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि #cantpickwontoick... वहीं, अब नुसरत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Nushrat Bharucha

Nushrat Bharucha

यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि सेल, सेल, सेल। दूसरे ने कमेंट किया कि इतने सारे हील्स... तीसरे ने लिखा कि सब एक साथ पहन लेती हो? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि नुसरत भरुचा हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती है। दर्शकों को उनकी फिल्में खूब पसंद आती हैं। साथ ही नुसरत की एक्टिंग के भी लोग दीवाने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहना स्पेशल Summer आउटफिट, देखकर आ जाएगा ‘चक्कर’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो