होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Om Puri के पास जब मंगलसूत्र तक खरीदने के नहीं थे पैसे, एक्स वाइफ ने आर्थिक तंगी को लेकर किया खुलासा

Om Puri: एक वक्त पर एक्टर ओम पुरी की फाइनेंशियल कंडीशन कितनी खराब थी अब उसे लेकर उनकी एक्स वाइफ ने खुलासा किया है। शादी के वक्त एक्टर अपनी पत्नी को न अंगूठी और न मंगलसूत्र दे पाए थे।
12:55 PM Oct 03, 2024 IST | Ishika Jain
Om Puri
Advertisement

Om Puri: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ओम पुरी एक वक्त पर आर्थिक तंगी का सामना कर चुके हैं। उन्हें आपने कई फिल्मों में देखा होगा। ओम पुरी ने कई फिल्मों में ऐसे दमदार किरदार निभाए हैं कि आज भी वो याद किए जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर ने एक नहीं बल्कि 2 शादियां की थीं और वो दोनों ही नाकामयाब रहीं। अब ओम पुरी की दूसरी एक्स वाइफ ने कुछ पर्सनल खुलासे किए हैं जिनके बारे में किसी को पता नहीं होगा।

Advertisement

पहली शादी के बाद ओम पुरी के पास नहीं था कुछ बाकी

आपको बता दें, ओम पुरी ने पहले साल 1991 में मशहूर एक्टर अनु कपूर (Annu Kapoor) की डायरेक्टर बहन सीमा कपूर (Seema Kapoor) से शादी की थी। हालांकि, 8 महीने में ही इनका रिश्ता खत्म हो गया। इस शादी के टूटने के बाद एक्टर की आर्थिक हालत बिगड़ गई थी और उनके पास फूटी-कौड़ी नहीं बची थी। ऐसे में जब वो दूसरी शादी करना चाहते थे तो ओम पुरी के पास शादी की अंगूठी तक खरीदने के पैसे नहीं थे। अब खुद उनकी दूसरी एक्स वाइफ ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया है।

एक्टर ने शादी से पहले नंदिता को बताई थी अपनी हालत

नंदिता ने अपने बयान में ये भी कहा कि जब ओम पुरी ने सीमा से शादी की थी तब उनके पास 1 फ्लैट के अलावा ज्यादा कुछ नहीं था। आज भी नंदिता उसी फ्लैट में रहती हैं जबकि उन्होंने अपनी पहली शादी टूटने के बाद पहली पत्नी को राजस्थान में एक जमीन दी थी। वहीं, नंदिता ने आगे ये भी बताया कि जब उनकी और ओम पुरी की शादी हुई थी तो एक्टर ने उन्हें क्या कहा था। उन्होंने बताया कि एक्टर बोले थे, 'मेरे पास तुम्हारे लिए मंगलसूत्र खरीदने के पैसे नहीं हैं, अभी मेरे पास ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन मेरे पास 2 हाथ हैं और मैं ये देखूंगा कि तुम ठीक रहो।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon कैसे लड़के से करेंगी शादी? रेड और ग्रीन फ्लैग की लिस्ट में कहां फिट होंगे रूमर्ड बॉयफ्रेंड?

6-7 महीने बाद मिला मंगलसूत्र

नंदिता ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि शादी के करीब 6-7 महीनों बाद जाकर उन्हें अपना मंगलसूत्र मिला था। दरअसल, ओम पुरी को हॉलीवुड की रोमांटिक हॉरर फिल्म 'वुल्फ' (Wolf) मिली थी। इसके बाद उन्होंने फर्स्ट क्लास की टिकट ली और कहा चलो US चलते हैं। हालांकि, नंदिता ने उन्हें 2 बिजनेस क्लास में बदलवाया और कहा हनीमून लॉस एंजेलिस में होगा। वहां से लौटने के काफी समय बाद ओम पुरी ने पत्नी को एक मंगलसूत्र और शादी की अंगूठी दिलाई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Om Puri
Advertisement
Advertisement