चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Orry का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान, इतना बदला गया लुक पहचान पाना भी मुश्किल

Orry Transformation: ओरहान अवात्रामणि का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सामने आया है। इसे देखने के बाद फैंस भी हैरान हैं। ओरी को ये क्या हो गया? वो इतना कैसे बदल गए? अब सब यही सोच रहे हैं। साथ ही उनका नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।
01:33 PM May 20, 2024 IST | Ishika Jain
Orry Transformation
Advertisement

Orry Transformation: ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) जिन्हें पूरी दुनिया ओरी (Orry) के नाम से जानती है आज उनका एक वीडियो सामने आया है। अब ओरी को जब पैपराजी ने कैप्चर किया तो उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला। दरअसल, अब ओरी का ट्रांसफॉर्मेशन हो गया है वो भी इतना जबरदस्त की पहली झलक में तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। अपने लेटेस्ट लुक से अब ओरी ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है और साथ ही सबके होश भी उड़ा दिए हैं।

Advertisement

ओरी का दिखा ट्रांसफॉर्मेशन

ओरी का ट्रांसफॉर्मेशन इस वक्त चर्चा में है। दरअसल, अब ओरी ने नॉर्मल कपड़े पहने हैं और कैप लगाकर ओरी ने अपने लम्बे कलर्ड बाल कवर किए हैं। सामने से देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने बाल छोटे करवा लिए हैं। साथ ही चश्मा लगाकर वो बेहद क्यूट और इनोसेंट लग रहे हैं। पहली बार ऐसा लग रहा है जैसे ओरी फैंसी कपड़े छोड़ नॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं। शायद यही कारण है कि पहली बार देखने में वो पहचान में नहीं आ रहे। अब इनके इस सिंपल लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

एयरपोर्ट लुक पर हो रही चर्चा

एक यूजर ने अब ओरी की तारीफ करते हुए लिखा, 'आज आदमी लग रहा है।' एक ने कहा, 'अब वह एक लड़के की तरह दिखने लगा है।' तो कोई बोला, 'आज लग रहा है इंसान।' लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी ओरहान अवात्रामणि को छपरी बता रहे हैं। ओरी का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक अब हर जगह छा गया है। बता दें, वैसे तो कुछ दिन पहले ओरी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने अपने लम्बे बालों को कलर करवा लिया है जिन्हें वो जमकर फ्लॉन्ट कर रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बाल-बाल बचीं Sanya Malhotra, पैपराजी की गलती से एक्ट्रेस के साथ हो सकता था भयानक हादसा

फैशन सेंस से बटोरते हैं सुर्खियां

वहीं, अब उन्होंने अपने इन रंगीन बालों को बांधकर उस पर कैप लगा ली है। जिसकी वजह से वो बेहद डिसेंट दिख रहे हैं। बता दें, अक्सर ओरी अपने फैशन सेंस से सभी को चौंका देते हैं। वो खुद पर काम करने की सिर्फ बात नहीं करते बल्कि उन्हें देखकर नजर आता है कि वो अपने लुक्स को लेकर कितने सीरियस हैं। ओरी हमेशा कभी फोन कवर तो कभी अतरंगी हेयर स्टाइल से लाइमलाइट लूट लेते हैं।

Advertisement
Tags :
Orhan AwatramaniOrry
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement