whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Urfi Javed अभी भी 1000 वोटों से आगे है', Orry के गाय लुक ने उड़ाए होश, जमकर हुए ट्रोल

Orry Gets Trolled For Halloween Party Look: सोशल मीडिया पर ओरी के हालिया लुक ने धमाल मचा दिया है। ओरी के गाय वाले लुक का लोग अब जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।
06:40 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
 urfi javed अभी भी 1000 वोटों से आगे है   orry के गाय लुक ने उड़ाए होश  जमकर हुए ट्रोल
ओरी का गाय वाला लुक

Orry Gets Trolled For Halloween Party Look: सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद को अब लगता है बड़ा कॉम्पिटिशन देने के लिए ओरी अवत्रमणि ने अपना मन बना लिया है। जी हां सेलेब्स के साथ अपने फेमस पोज देने के लिए मशहूर ओरी के हालिया लुक ने सभी को हैरान कर दिया। ओरी के लुक को लेकर लोगों ने तरह-तरह कमेंट्स करते उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई। कुछ लोगों ने तो ओरी को उर्फी जावेद का भाई तक बता दिया। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

हैलोवीन पार्टी में गाय बनकर आए ओरी 

बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फेमस पोज देने के लिए मशहूर ओरी अवत्रमणि एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वो गाय के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं। इस अजीब-सी ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें ओरी सिंगर कनिका कपूर के साथ गुरुवार को हैलोवीन पार्टी में पहुंचे थे। यहां ओरी के अजीब से लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

अक्सर अपने अनोखे स्टाइल और अतरंगी फैशन के लिए जाने जाने वाले ओरी इस बार सिंगर कनिका कपूर के साथ मुंबई में स्पॉट हुए। जहां कनिका काले रंग के शानदार आउटफिट में दिखीं, वहीं ओरी ने एक गाय के कॉस्ट्यूम में एंट्री की। उनके इस लुक को देखकर इंटरनेट पर तरह-तरह के रिएक्शन्स देखने को मिले।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ओरी के लुक को लेकर कई मजेदार कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, 'अब भी उर्फी जावेद 100 वोटों से आगे है' वहीं एक और यूजर ने कहा 'शादी फंक्शन के लिए संपर्क करें', कई लोगों ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर डाली और एक ने तो ओरी को उर्फी का भाई तक कह दिया।

कौन है ओरी अवत्रमणि?

आपको बता दें ओरी का पूरा नाम ओरी अवत्रमणि है और वो बॉलीवुड के कई स्टार किड्स के साथ पढ़ाई कर चुके हैं। उनके अतरंगी लुक्स और बेतुकी हरकतें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ओरी ने एक बार कहा था कि वो काम नहीं करना चाहते और उन्हें नौकरी करने से नफरत है, क्योंकि वो अपने दोस्तों को देखकर परेशान होते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘हम आपको चेतावनी दे रहे हैं’, Sushant Singh Rajput केस में SC के बयान से Riya Chakraborty को क्लीन चिट?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो