चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Orry और Urfi Javed के प्यार के चर्चे फिर हुए तेज, पकड़ा गया दोनों का स्पेशल कनेक्शन

Orry Urfi Javed Connection: उर्फी जावेद और ओरी के बीच एक खास कनेक्शन नोटिस किया गया है। दोनों ने आज कुछ ऐसा किया कि इनकी सोशल मीडिया पर पोल खुल गई है। इनके लुक में आज कुछ कॉमन था। वो क्या था चलिए जानते हैं, जिसके बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।
07:58 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
Orry Urfi Javed Connection
Advertisement

Orry Urfi Javed Connection: ओरी (Orry) आज सुबह अपने फोन कवर को लेकर लाइमलाइट में आ गए थे। वहीं, अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शाम में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक सुबह में लोगों का ध्यान खींच रहा है तो दूसरी शाम को अतरंगी हरकतें कर रही है। लेकिन इन दोनों सोशल मीडिया सेंसेशन के अफेयर के चर्चे एक बार फिर तेज हो गए हैं। हाल ही में उर्फी एक ऐसी टीशर्ट में स्पॉट हुई थीं जिसपर ओरी का चेहरा बना हुआ था। इसे देखने के बाद लोगों ने इनके कपल होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे।

Advertisement

भरी गर्मी में स्वेटर में दिखीं उर्फी

वहीं, अब इन दोनों ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसके बाद इनके अफेयर के चर्चे तेज हो सकते हैं। अब इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक खास कनेक्शन निकल आया है। इनकी दोस्ती या प्यार जो भी है वो कितना गहरा है ये आपको उर्फी के लेटेस्ट वीडियो को देखकर समझ आ जाएगा जो इस वक्त इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद को अब भरी गर्मी में स्वेटर पहने हुए देखा गया है। व्हाइट पोल्का डॉट ड्रेस पर उर्फी जावेद ग्रे स्वेटर पहने हुए नजर आई हैं।

लौकी ने खोल दी पोल

इस ड्रेस में वैसे तो वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन इतनी गर्मी में ऐसे कपड़े पहनने को लेकर वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। इसके अलावा एक और चीज है जो नोटिस करने वाली है। उनके इस अतरंगी लुक को और भी हटके बनने के लिए उन्होंने एक बड़ा एक्सपेरिमेंट किया है। उर्फी जावेद ने एक डिफरेंट पर्स लिया हुआ है जिसे वो जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस पर्स को उन्होंने लौकी के साथ डिजाइन किया है। वो लौकी पर पर्स का हैंडल लगाकर उसे लेकर घुमते हुए नजर आ रही हैं। ये पर्स देखकर अब लोग उतने ही हैरान हैं जितने सुबह ओरी के फोन कवर को देखकर हुए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:

पर्स और फोन कवर में निकला कनेक्शन

दरअसल, ओरी ने फोन कवर जो हमेशा लोगों का ध्यान खींच लेते हैं, उस पर भी लौकी बनी हुई थी। अब सुबह ओरी लौकी लेकर घूम रहे हैं और शाम में उर्फी, ये देखकर फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। दोनों को एक ही चीज फ्लॉन्ट करते हुए देख लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि, ये भी हो सकता है कि ये दोनों 'पंचायत 3' (Panchayat 3) का प्रमोशन कर रहे हों।

Advertisement
Tags :
OrryUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement