होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Orry की सरेआम हुई भयंकर बेइज्जती, मांगने पर भी नहीं मिली बर्थडे बैश में एंट्री

Orhan Awatramani: ओरी की एक ख्वाहिश अधूरी रह गई है। इतना ही नहीं उनकी अब किसी ने सोशल मीडिया पर ऐसी बेइज्जती की है कि वो जिंदगी भर याद रखेंगे।
02:07 PM Sep 20, 2024 IST | Ishika Jain
Orhan Awatramani
Advertisement

Orhan Awatramani: ओरी अब सिर्फ सोशल मीडिया सेंसेशन नहीं रहे। सेलिब्रिटीज के साथ उनकी फोटोज वायरल होने के बाद अब वो इतने मशहूर हो चुके हैं कि वो खुद भी एक स्टार बन गए हैं। अब तो ओरी कई रियलिटी शोज में भी दिखाई देते हैं। सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस (Bigg Boss) से लेकर लाफ्टर शेफ तक कई शोज में वो मेहमान बनकर नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं अंबानी शादी में भी जहां बड़े-बड़े सेलेब्स को इनविटेशन नहीं मिला, वहीं ओरी दूल्हा-दुल्हन और सभी नेशनल-इंटरनेशनल गेस्ट्स के साथ एन्जॉय करते हुए दिखे थे।

Advertisement

ओरी की किसने कर दी इंसल्ट?

इससे साफ पता चलता है कि आखिर ओरी हैं कौन और उनकी पहुंच कहां तक है। लेकिन जिस ओरी को अंबानी परिवार इग्नोर नहीं कर पा रहा अब उसी ओरी को किसी और ने इग्नोर कर दिया है। दरअसल, ओरी ने हाल ही में एक बर्थडे बैश में शामिल होने की ख्वाहिश रखी थी, लेकिन उन्हें इसका इनविटेशन नहीं मिला। बता दें, ओरी ने सामने से मैसेज कर एक इवेंट का इनविटेशन मांगा तो उनकी सरेआम बेइज्जती कर दी गई। अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर ट्रोलर्स भी मजे ले रहे हैं। चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

ओरी ने सोशल मीडिया पर मांगा इनविटेशन

दरअसल, Puma India के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी किया गया था। इस वीडियो में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, मैरी कॉम और करीना कपूर को भी वीडियो में देखा जा सकता है। इन सबको Puma के बर्थडे बैश में इनवाइट किया गया था। इस वीडियो को देखते ही ओरी ने भी इस सेलिब्रेशन में शामिल होने की इच्छा जता दी। उन्होंने वीडियो के नीचे कमेंट कर लिखा, 'विराट? बेबो? मैरी कॉम? अब सिर्फ जिस नाम की जरूरत है वो ओरी है। मैं भी आऊंगा।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor को फिर आई Malaika Arora की याद, नाम लिए बिना खुश रहने का बताया मंत्र

बेइज्जती पर निकाली भड़ास

उनका ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, लेकिन Puma ने उन्हें जो जवाब दिया वो उससे भी ज्यादा वायरल हो रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ही ओरी की सरेआम इंसल्ट कर दी। उन्होंने ओरी को टैग करते हुए कमेंट में लिखा, 'हमने आपको इनवाइट नहीं भेजा है।' हालांकि, ओरी ने इसके बाद भी लिखा कि वो फिर भी आना चाहते हैं, लेकिन उन्हें इनवाइट देने से साफ इंकार कर दिया गया। इसके बाद ओरी ने इस बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है और अपनी भड़ास निकाली है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Orry
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो