whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Oscar 2023: अमेरिका रवाना हुए राम चरण, एयरपोर्ट पर नंगे पांव हुए स्पॉट

04:00 PM Feb 21, 2023 IST | Nancy Tomar
oscar 2023  अमेरिका रवाना हुए राम चरण  एयरपोर्ट पर नंगे पांव हुए स्पॉट
Oscar 2023 Ram Charan

Oscar 2023: ऑस्कर 2023 (Oscars 2023) के लिए साउथ के स्टार अभिनेता राम चरण (Ram Charan) अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। राम चरण को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

इस दौरान अभिनेता चरण काले कपड़ों में नजर आए और इस दौरान वो नंगे पैर थे। एक्टर का ये खास अंदाज अब सोशल मीडिया (Social media viral video) पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि 13 मार्च 2023 को ऑस्कर अवॉर्ड आयोजित होगा और इसके लिए राम चरण अमेरिका रवाना हुए हैं।

खास लुक में दिखे राम चरण

चरण के इस लुक को देखकर लोग ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। साथ ही एक्टर के वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि- उन्होंने भगवान स्वामी अयप्पा का महाव्रत रखा है। ये महाव्रत 41 दिनों तक चलता है और इसमें कठिन नियमों का पालन होता है।

यह भी पढ़ें – Bela Bose Passes Away: नहीं रही सिनेमा की ‘लेडी विलेन’, राज कपूर के साथ डांस के बाद हुई थीं फेमस

राम चरण ने रखा व्रत 

ऑस्कर की जीत के लिए राम चरण के इस कदम ने सभी का दिल जीत लिया है। बतातें चलें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब राम चरण ने व्रत रखा है। बीते साल भी चरण ने RRR की सक्सेस के दौरान भी व्रत रखा था और सबरीमाला जाकर भगवान के दर्शन किए थे।

काले कपड़ों और गमछे में दिखे चरण

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राम चरण अपनी गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं। साथ ही चरण ने काले कपड़ों पहनें हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में काले रंग का गमछा भी है और वो नंगे पांव हैं। इससे पहले राम चरण और आनंद महिंद्रा का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था, उसमें भी एक्टर नंगे पांव और काले कपड़ों में नजर आए थे।

राम चरण कर रहे भगवान अयप्पा स्वामी का महाव्रत

बता दें कि जानकारी में सामने आया है कि राम चरण 10 फरवरी से भगवान अयप्पा स्वामी का महाव्रत कर रहे हैं। साथ ही चरण हर साल अयप्पा स्वामी का व्रत रखते हैं। ये महाव्रत 41 दिनों तक चलता है और बहुत कठिन होता है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

(Tramadol)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो