whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर मौजूद 5 वेब सीरीज, जिनमें भर-भरकर परोसे गए हैं इंटीमेट सीन, अकेले में ही देखें!

OTT Adult Web Series: OTT पर अगर आप फैमिली ड्रामा सीरीज देखकर बोर हो चुके हैं और कुछ एडल्ट फिल्मों की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए कुछ कंटेंट लेकर आए हैं, जिनमें भर-भरकर इंटीमेट सीन्स परोसे गए हैं।  
11:25 AM Jun 03, 2024 IST | Jyoti Singh
ott पर मौजूद 5 वेब सीरीज  जिनमें भर भरकर परोसे गए हैं इंटीमेट सीन  अकेले में ही देखें
OTT Adult Web Series.

OTT Adult Web Series: आजकल ज्यादातर लोग सिनेमाघर में जाने की बजाए घर बैठकर फिल्में देखना पसंद करते हैं। OTT प्लेटफॉर्म नई से लेकर पुरानी फिल्में देखने तक का ऑप्शन देता है। वेब सीरीज का ऑप्शन मिलता है, वो अलग। यही वजह है कि OTT पर ऑडियंस की संख्या में हर दिन बढोतरी हो रही है। वहीं कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म भी हैं, जहां एडल्ट कंटेंट की भरमार है। साफ शब्दों में कहें तो इन वेब सीरीज में भर-भरकर बोल्ड और इंटीमेट सीन परोसे गए हैं। अगर आप इन सीरीज को देखना चाहते हैं तो हम आपको सावधान कर दें कि फैमिली के साथ इन वेब सीरीज को देखने की भूल बिल्कुल नहीं करें। तो चलिए जानते हैं उन वेब सीरीज के नाम।

Lust Stories

साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर 'लस्ट स्टोरीज' रिलीज हुई थी, जिसमें वैसे तो चार स्टार्स की कहानियां दिखाई गई थीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कियारा आडवाणी वाले सीन की हुई थी। 'लस्ट स्टोरीज' में आपको एक से बढ़कर एक हॉट सीन देखने को मिल जाएंगे।

Mastram

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी स्टारर वेब सीरीज 'मस्तराम' काफी पॉपुलर हुई थी। जैसा कि नाम है ठीक वैसे ही इस सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग भी हिल जाएगा। इस सीरीज को आप परिवार के साथ गलती से न देख लें।

यह भी पढ़ें: अजब प्रेम की गजब कहानी…Janhvi Kapoor रूमर्ड बॉयफ्रेंड को हाथ से खाना खिलाती दिखीं, यूजर्स ने मस्ती में लिए मजे

Charitraheen

कई इंटीमेट सीन्स की भरमार वाली वेब सीरीज 'चरित्रहीन' भी काफी पॉपुलर हुई है। इस सीरीज की कहानी उन लोगों पर बेस्ड है, जिन्हें आमतौर पर चरित्रहीन का टैग दिया जाता है। ये सीरीज Mx Player पर मौजूद है, जिसे आप कभी भी देख सकते हैं। हालांकि देखने से पहले सतर्क रहें क्योंकि 'चरित्रहीन' में आपको कई बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे।

Ye Gandi Baat

एडल्ट कंटेंट की बात हो और 'ये गंदी बात' का नाम न आए ऐसा नहीं हो सकता। इस वेब सीरीज में कई अश्लील सीन्स की भरमार है, जिसे देखने के बाद आप भी अपने दांत तले उंगली दबा लेंगे। अगर आप 'ये गंदी बात' को देखना चाहते हैं तो परिवार के साथ देखने की भूल बिल्कुल नहीं करें।

Virgin Bhasskar

'वर्जिन भास्कर' में एडल्ट सीन्स की भरमार है। इस सीरीज में आपको एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन देखने को मिल जाएंगे। इस सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो