whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bridgerton 3 के इंटीमेट सीन की इनसाइड स्टोरी,  एक्ट्रेस ने शेयर किया 6 मिनट का एक्सपीरियंस

Netflix Bridgerton 3 Intimate Scene: OTT की पॉपुलर वेब सीरीज Bridgerton का तीसरा सीजन इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में आ गया है। इस सीरीज में 6 मिनट तक न्यूड सीन दिया गया है, जिसे देखने के बाद आप भी एकबार को शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे।
10:19 AM Jun 16, 2024 IST | Jyoti Singh
bridgerton 3 के इंटीमेट सीन की इनसाइड स्टोरी   एक्ट्रेस ने शेयर किया 6 मिनट का एक्सपीरियंस
Bridgerton Season 3 Intimate Scene.

Netflix Bridgerton 3 Intimate Scene: OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पॉपुलर वेब सीरीज Bridgerton का तीसरा सीजन स्ट्रीम हो चुका है। अगर आपने इस सीरीज के दोनों पार्ट्स देखे हैं और तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे तो अब ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि Bridgerton का न सिर्फ तीसरा सीजन लौटकर आया है, बल्कि इसमें पहले से और भी ज्यादा बोल्डनेस देखने को मिली है। सीरीज के एपिसोड में पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान) ने न्यूड सीन दिया है। वहीं कॉलिन (ल्यूक न्यूटन) के साथ उनका 6 मिनट तक चला इंटीमेट सीन देखकर एक बार आप भी शर्म से पानी-पानी हो सकते हैं। अब जब सीरीज रिलीज हो गई है तो निकोला कफलान ने अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।

6 मिनट लंबा सीन चर्चा में

वैसे तो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज Bridgerton के पिछले दोनों पार्ट्स काफी पॉपुलर हुए हैं लेकिन तीसरा सीजन अपने न्यूड सीन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गया है। ‘Bridgerton Season 3’ के सेकेंड पार्ट में कॉलिन और पेनेलोप ने 6 मिनट तक लंबा इंटीमेट सीन दिया है। आमतौर पर वेब सीरीज या फिल्मों में इंटीमेट सीन्स काफी शॉर्ट दिखाए जाते हैं लेकिन ‘Bridgerton Season 3’ में इंटीमेट सीन एक बार शुरू होता है तो खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है।

एक्ट्रेस ने बताया क्यों था जरूरी?

इंटीमेट सीन को करने वालीं एक्ट्रेस निकोला कफलान ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि 'कैमरे के सामने न्यूड सीन देकर वो खुद पर प्राउड फील कर रही हैं। कपड़े उतारने से उन्हें काफी अमेजिंग, पावरफुल और कॉन्फिडेंट महसूस हो रहा है।' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि पूरी वेब सीरीज में इंटीमेट सीन उनका सबसे फेवरेट पार्ट रहा है। भले लोग इस सीन को देखकर हैरान रह जाएं या उन्हें डरावना लगे लेकिन उन्हें ल्यूक के साथ इंटीमेट सीन करते वक्त बिल्कुल असहजता महसूस नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: OTT पर आते ही कितना बदल गए कपिल शर्मा, कहां गए ये 5 सहयोगी कलाकार

कपड़े उतारना मेरी च्वाइस थी

निकोला कफलान ने आगे बताया कि वो और ल्यूक न्यूटन कई साल से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। ऐसे में उनके लिए रोमांटिक और न्यूड सीन करना काफी दिलचस्प रहा है। दोनों ने इस सीन को काफी एन्जॉय किया। एक्ट्रेस ने बताया कि दोस्त के साथ इस सीन को करने का अनुभव उनके लिए काफी अलग और नया रहा है। कैमरे के आगे कपड़े उतारने का ख्याल भी खुद उनका ही था। दरअसल, मैं सीन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं चाहती थी कि कैमरे के सामने कपड़े उतारूं बाकी दुनिया भाड़ में जाए। लोग बॉडी शेमिंग करते हैं लेकिन अब मुझे फर्क पड़ना बंद हो चुका है।'

बेहतरीन तरीके से किया गया शूट

एक्ट्रेस निकोला कफलान ने आगे कहा, 'मैं जब अपने दोस्त ल्यूक के साथ इंटीमेट सीन दे रही थी तो मेरे दिमाग में बस एक बात चल रही थी कि वाउ क्या ये सब सच में हो रहा है? मैंने काफी मौज और मस्ती के साथ इस सीन को कंपलीट किया है।' बता दें कि 'Bridgerton 3' नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जहां आप इसे देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो