OTT Delay Release: प्राइम, सोनी लिव, जियो सिनेमा पर रिलीज होंगी ये फिल्में, लंबा इंतजार खत्म

OTT Delay Movie Release: सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अधिकतर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देती हैं। कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जिनकी रिलीज का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। ये फिल्में अब रिलीज हो रही हैं।

featuredImage
OTT Delay Movie Release.

Advertisement

Advertisement

OTT Delay Movie Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए-नए कंटेंट को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। इस महीने सितंबर की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जिनका दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है। आज हम आपको अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और सोनी लिव पर रिलीज होने वाली ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें देखने के लिए दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे।

इन फिल्मों की रिलीज टलती जा रही थी। हालांकि अब मेकर्स ने इन फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना लिया है। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं?

Agent

सुरेंद्र रेड्डी की निर्देशित एक्शन पैन ड्रामा फिल्म 'एजेंट' पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अखिल अक्किनेनी, माम्मूटी, साक्षी वैद्य और डिनो मोरिया जैसे स्टार्स हैं। इसके बाद से दर्शक 'एजेंट' की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये फिल्म सितंबर 2024 में सोनी लिव पर रिलीज होने वाली है। हालांकि इसकी ऑफिशियल डेट आना अभी बाकी है।

The Fall Guy

डेविड लीच की डायरेक्टेड फिल्म 'द फॉल गाइ' एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रयान गोसलिंग एक स्टंटमैन के किरदार में हैं। इस फिल्म की कहानी स्टंटमैन पर बेस्ड है जो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की एक्शन फिल्म में काम करता है लेकिन इस दौरान वो एक साजिश में फंस जाता है। ये फिल्म 3 सितंबर 2024 से जियो सिनेमा पर मौजूद होगी।

यह भी पढ़ें: Apka Apna Zakir फ्लॉप क्यों? कपिल शर्मा के आगे नहीं टिक पाए स्टैंड अप कॉमेडियन

Thalavan

जीस जॉय की डायरेक्टेड मलयालम क्राइम थ्रिलर फिल्म 'थलावन' को 24 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में बीजू मेनन, आसिफ अली, मिया जॉर्ज, अनुश्री दिलीश पोथन और कोट्टायम नजीर जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। कई महीनों से 'थलावन' की ओटीटी रिलीज डेट रही थी। अब फाइनली ये फिल्म 10 सितंबर 2024 को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

Jatt & Juliet 3

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ स्टारर पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' को जगदीप सिद्धू ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में नीरू बाजवा भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 और दूसरा पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। वहीं 'जट्ट एंड जूलियट 3' की ओटीटी रिलीज सामने आ गई है। ये फिल्म 19 सितंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल पर रिलीज होगी।

Manamey

शरवानंद और कृति शेट्टी स्टारर तेलुगु कॉमेडी फिल्म 'मनामे' पहले 26 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होने की अफवाह थी लेकिन एक बार फिर इसे टाल दिया गया।  विक्रम आदित्य, वेनेला किशोर और सीरत कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म अब सितंबर 2024 में यानी इस महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

Open in App
Tags :