whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लोग समझते थे नौकरानी...पंचायत ने बदली जिंदगी; 'बिट्टू की मम्मी' ने बताया क्यों लेना पड़ा एक्टिंग से ब्रेक?

Sunita Rajwar On Break Acting: पहले पंचायत की 'क्रांति देवी' और फिर गुल्लक में 'बिट्टू की मम्मी' बनकर OTT पर पॉपुलर हुईं सुनीता राजवार ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला क्यों किया था?
12:29 PM Jun 08, 2024 IST | Jyoti Singh
लोग समझते थे नौकरानी   पंचायत ने बदली जिंदगी   बिट्टू की मम्मी  ने बताया क्यों लेना पड़ा एक्टिंग से ब्रेक
Sunita Rajwar.

Sunita Rajwar On Break Acting: OTT एक ऐसा प्लेटफार्म है, जिसपर कई गुमनाम चेहरे भी आकर पॉपुलर हुए हैं, तो कई लोगों की किस्मत तक बदल चुकी है। बात करें अगर सुनीता राजवार की तो उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट ओटीटी प्लेटफॉर्म रहा है। कभी 'गुल्लक' में 'बिट्टू की मम्मी' बनकर तो कभी 'पंचायत' में वनराकस की पत्नी क्रांति देवी बनकर पॉपुलर हो चुकीं सुनीता को आज घर-घर में पहचान मिल चुकी है। क्या आपको पता है कि एक समय था जब उनकी इमेज नौकरानी वाली बन चुकी थी? ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद एक्ट्रेस का कहना है। इस वजह से उन्हें काफी समय तक इंडस्ट्री से ब्रेक भी लेना पड़ गया था।

नौकरानी वाली बन गई थी इमेज

सुनीता राजवार ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें इंडस्ट्री में अपनी इमेज सिर्फ नौकरानी के किरदार वाली नहीं रखनी थी। उन्होंने खुद से वादा किया था कि वो किसी भी शो में मेड का किरदार नहीं निभाएंगी। उन्हें कुछ अलग हटकर किरदार करने थे। इसलिए उन्हें इंडस्ट्री से साल तक दूर भी रहना पड़ा था। अब उन्हें दर्शकों ने अलग-अलग भूमिकाओं में एक्सेप्ट कर लिया है।

एक्टिंग से लेना पड़ा था ब्रेक

एक्ट्रेस ने कहा, 'जब आप कोई किरदार निभाते हैं, तो दर्शक उसे लेकर अलग धारणा बना लेते हैं। मैंने अपने करियर में बहुत कुछ झेला है। मैंने एक शो में नौकरानी का रोल प्ले किया था, जिसका नाम धनिया था। मैं नहीं चाहती थी कि आगे चलकर मुझे इसी तरह के किरदार मिले। मैं दोबारा उस तरह की भूमिका नहीं निभाना चाहती थी। इसलिए मैंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बनाया।'

यह भी पढ़ें: मिलिए Gullak 4 के छोटे नवाबजादे अमन मिश्रा से, शो में नहीं गया बचपना, रियल लाइफ में कर चुके शादी

उन्होंने आगे कहा, 'आजकल जब लोग किसी किरदार की आलोचना करने में बिल्कुल देर नहीं करते हैं। ऐसे समय में दर्शकों का इतना प्यार पाना मेरे लिए बड़ी बात रही है। मुझे खुशी है कि दर्शक मुझे अलग किरदार में स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने मेरे प्रति अपनी धारणा को बदला है।' बता दें कि टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नौकरानी धनिया का किरदार निभाकर सुनीता राजवार चर्चा में आई थीं।

गुल्लक 4 सोनी लिव पर हो चुकी स्ट्रीम

बता दें कि सुनीता राजवार को ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' में क्रांति देवी के किरदार में काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वेब सीरीज 'गुल्लक' में 'बिट्टू की मम्मी' बनकर भी एक्ट्रेस काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। 'गुल्लक' के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 7 जून को इसका चौथा सीजन भी रिलीज हो चुका है। 'गुल्लक 4' सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो