whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोहब्बत में डूब जाना चाहते हैं तो Netflix पर मौजूद ये 5 रिएलिटी शो जरूर देखें

OTT Adult Reality Show: ओटीटी पर अगर आप एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस टाइप वेब सीरीज देखकर बोर हो चुके हैं तो अपना इंटरेस्ट रियलिटी शोज की तरफ कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर कई एडल्ट रिएलिटी शोज मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आप भी मोहब्बत में डूब जाएंगे।
01:08 PM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
मोहब्बत में डूब जाना चाहते हैं तो netflix पर मौजूद ये 5 रिएलिटी शो जरूर देखें
OTT Adult Reality Show.

OTT Adult Reality Show: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगर आप फिल्में और वेब सीरीज देखकर बोर हो चुके हैं और कुछ नया प्यार-मोहब्बत टाइप ट्राई करना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद एडल्ट रियलिटी शोज आपको फुल एंटरटेन करेंगे। बेशक आपने रोडीज और स्पिलिट्सविला जैसे कई रियलिटी शोज टीवी पर देखे होंगे लेकिन हम आपको उन शोज के बारे में बताएंगे जो एडल्टिंग से भरे पड़े हैं और रोमांस का तो क्या ही कहना। इन्हें देखने के बाद आप भी इश्क के दरिया में डूब जाएंगे। फिर देर किस बात की चलिए एक नजर डालते हैं जल्दी से इन एडल्ट रियलिटी शोज पर...

Love Is Blind

फेमस रिएलिटी शो 'लव इज ब्लाइंड' के अब तक 6 सीजन आए हैं, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस शो का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। इस शो में 15 लड़के और लड़कियां हिस्सा लेती हैं। शो के दौरान उन्हें अपने प्यार की तलाश करनी होती है। लड़के और लड़कियां एक-दूसरे से बात तो करते हैं लेकिन एक-दूसरे को देख नहीं सकते यह गेम का नियम है।

Dated & Related

लड़के और लड़कियों के बीच डेटिंग शो आपने कई देखे होंगे लेकिन नेटफ्लिक्स पर मौजूद ‘डेटड & रिलेटिड’ का कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग है। इस शो में सिंगल डेटिंग तो सिंगल्स के बीच ही होती है, लेकिन पार्टनर को ढूंढने का काम उन्हीं के भाई और बहन का होता है। मतलब कि भाई और बहन मिलकर एक-दूसरे के लिए पार्टनर की खोज करते हैं। ये शो ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर है।

Too Hot to Handle

नेटफ्लिक्स पर मौजूद ब्रिटिश रिएलिटी शो 'टू हॉट टू हैंडल' साल 2020 में टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें एडल्ट सीन्स की भरमार है। ये एक गेम शो है, जिसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स को एक घर में 10 घंटे के लिए रखा जाता है। ये कंटेस्टेंट्स इस दौरान एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर उनमें नजदीकियां बढ़ती हैं। कई सारे एडल्ट सीन वाली इस सीरीज को आप फैमिली के साथ गलती से भी न देखें।

यह भी पढ़ें: क्या ‘Bigg Boss 13’ विनर के गेम पैटर्न पर चल रहे अरमान मलिक? खुद को कंपेयर करते हुए बोले- मैं और वो…

In Real Love: IRL

नेटफ्लिक्स पर मौजूद इंडियन रियलिटी शो 'लव इन रियल' भी काफी पॉपुलर हुआ था। इस शो को रणविजय सिंह और गौहर खान ने होस्ट किया था। शो में चार सिंगल्स ने हिस्सा लिया था, जिन्हें एक ऐप के जरिए अपने परफेक्ट मैच को सुनना होता है, जिसके साथ वो डेट पर जा सके।

Perfect Match

नेटफ्लिक्स पर मौजूद डेटिंग रिएलिटी शो 'परफेक्ट मैच' भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। इसका प्रीमियर पिछले साल 14 फरवरी, 2023 को वैलेंटाइन डे के खास मौके पर हुआ था। शो में आए कंटेस्टेंट्स को डेट पर जाना होता है और अपने परफेक्ट मैच की तलाश करनी होती है। इस शो में एडल्ट सीन्स भरे पड़े हैं। वहीं जो परफेक्ट कपल होते हैं, वो सिंगल्स को उनके मैच मेकर से मिलाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो