whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT New Release: Balckout से Gullak 4 तक, धमाल मचा रहीं ये फिल्में-सीरीज, तुरंत देख डालें

OTT New Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं। इनमें से कुछ फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आइए देखते हैं कि लिस्ट में कौन-सी फिल्में शामिल हैं।
11:32 AM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
ott new release  balckout से gullak 4 तक  धमाल मचा रहीं ये फिल्में सीरीज  तुरंत देख डालें
OTT New Release Movies And Web Series.

OTT New Release: OTT प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई नई फिल्में या वेब सीरीज रिलीज की जाती हैं। नेटफ्लिक्स से अमेजन प्राइम वीडियो, सोनी लिव और जियो सिनेमा पर आए दिन ये फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आती हैं। जून के दूसरे हफ्ते में OTT पर कई नए कंटेंट स्ट्रीम किए गए हैं। इनमें से कुछ का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। तो देर किस बात की? वीकेंड का समय चल रहा है और बाहर तेज धूप है तो कहीं क्यों ही जाना? घर बैठे पूरी फैमिली के साथ एन्जॉय करिए हालिया रिलीज फिल्में और वेब सीरीज। यहां डालें लिस्ट पर एक नजर...

Bade Miyan Chote Miyan

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्होंने फिल्म को सिनेमाघर में जाकर नहीं देखा था। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो देर किस बात की? ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। परिवार के साथ फटाफट इस फिल्म को देख डालिए।

Hit Man

ग्लेन पॉवेल और एड्रिया अर्जोना स्टारर कॉमेड फिल्म 'हिट मैन' भी OTT पर दस्तक दे चुकी है। अगर आपने अब तक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था तो यह इंतजार खत्म हो चुका है। फटाफट इस फिल्म को देखकर निपटा लें।

Maidaan

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है, जो फुटबॉल पर आधारित है। ये फिल्म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में हुई थी। अगर आप 'मैदान' को अब तक नहीं देख सके हैं तो OTT पर तुरंत देख डालें।

Gullak 4

TVF की 'गुल्लक' फैमिली ड्रामा वेब सीरीज है, जिसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। इन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। अब सोनी लिव पर 'गुल्लक 4' रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर खुलकर बोले देश के सांसदों, जानें किसने क्या कहा?

Blackout

विक्रांत मैसी, सुनील ग्रोवर और मौनी रॉय स्टारर फिल्म 'ब्लैकआउट' कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में लंबे समय के बाद विक्रांत मैसी को एक अलग रोल में देखा गया है। 'ब्लैकआउट' OTT प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जून को स्ट्रीम हो चुकी है। फटाफट फिल्म को देख डालिए।

Hierarchy

अगर आपको कोरियन फिल्में या फिर सीरीज देखने का शौक है तो आपके लिए नेटफ्लिक्स पर नई वेब सीरीज आ चुकी है, जिसका नाम 'Hierarchy' है। रोह जियोंग-ईई, ली चाए-मिन, किम जे-वोन, जी ह्ये-वोन और ली वोन-जंग स्टारर इस वेब सीरीज की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है।

Varshangalkku Shesham

प्रणव मोहनलाल, ध्यान श्रीनिवासन और निविन पॉली स्टारर फिल्म 'वर्षंगलक्कू शेषम' 7 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। यह फिल्म मलयालम भाषा में है। हालांकि कॉमेडी ड्रामा ये फिल्म आपको एंटरटेन जरूर करेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो