whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

September Release: नेटफ्लिक्स, सोनी लिव और थिएटर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में-सीरीज

Movies-Web Series Release In September: सितंबर के महीने में आपको एंटरटेन करने के लिए कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। लिस्ट में देखें कौन-कौन से नाम हैं शामिल...
02:18 PM Aug 28, 2024 IST | Jyoti Singh
september release  नेटफ्लिक्स  सोनी लिव और थिएटर में रिलीज हो रहीं ये फिल्में सीरीज
New Release In September.

Movies-Web Series Release In September: अगस्त का महीना खत्म होने में अब कुछ ही वक्त बचा है। फिल्म और वेब सीरीज लवर्स ने अभी से खंगालना शुरू कर दिया है कि अगले महीने सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर सिनेमाघरों तक उन्हें क्या कुछ नया देखने को मिलेगा। अगर आप भी जानने के लिए एक्साइटेड हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सितंबर में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' से लेकर करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' तक रिलीज होने के लिए तैयार हैं। लिस्ट में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म भी शामिल है। आइए डालते हैं इस पर एक नजर...

इमरजेंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी इस फिल्म पर काफी बवाल मचा हुआ है। इसके बावजूद एक्ट्रेस की फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

तनाव सीजन 2

अरबाज खान, मानव विज, गौरव अरोड़ा और रजत कपूर जैसे स्टार्स से सजी वेब सीरीज 'तनाव' का  सीजन 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। ये क्राइम-थ्रिलर सीरीज इजरायली शो 'फौदा' की हिंदी रीमेक है, जिसमें इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रहे युद्ध के बीच कश्मीर के हालात को बयां किया गया है। ये सीरीज भी 6 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

कॉल मी बे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी नई वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के साथ लौट रही हैं। 8 एपिसोड वाली ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर को रिलीज होगी। सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा और वरुण सूद, मिनी माथुर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

थलावन

मलयालम फिल्मों के एक्टर आसिफ अली और बीजू मेनन की फिल्म 'थलावन' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अपने ओटीटी डेब्यू के लिए भी तैयार है। उनकी ये क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'थलावन' 10 सितंबर को सोनी लिव ऐप पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Natasa-Hardik की शादी टूटी तो अली गोनी को याद आया ब्रेकअप, बताया क्यों हुए थे अलग?

सेक्टर 36

विक्रांत मैसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। अब एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म 'सेक्टर 36' के साथ आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म 13 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये विक्रांत मैसी की ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी।

द बकिंघम मर्डर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। उनकी ये फिल्म अब 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने डिटेक्टिव का रोल निभाया है। फिल्म का टीजर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था।

युध्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी नई फिल्म 'युध्रा' लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन दिखाई देंगी। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों स्टार्स खून से लथपथ नजर आए थे। अब फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'युध्रा' सिनेमाघरों में 20 सितंबर को रिलीज होगी।

देवरा

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा' भी सितंबर महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के जरिए जान्हवी अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'देवरा'  27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो