whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Release: अगस्त के दूसरे सप्ताह में रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज, फिर हसीन दिलरुबा भी तैयार

OTT Release: अगस्त के दूसरे महीने में ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। फटाफट देखें लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं।
12:50 PM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
ott release  अगस्त के दूसरे सप्ताह में रिलीज होंगी ये फिल्में सीरीज  फिर हसीन दिलरुबा भी तैयार
OTT Release In August.

OTT Release: अगस्त का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है और इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई फिल्मों और वेब सीरीज की रिलीज का वक्त आ गया है। ओटीटी लवर्स बेसब्री से नई रिलीज का इंतजार कर रहे होंगे। जाहिर है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज दस्तक देती है। अगर आप पुराने कंटेंट देख चुके हैं और कुछ रोमांटिक, क्राइम-थ्रिलर टाइप कंटेंट देखने के लिए बेताब हैं तो हम आपके लिए इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। आइए देखते हैं कि इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा पर क्या नया रिलीज होने वाला है?

Phir Aayi Hasseen Dillruba

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' लोगों को काफी पसंद आई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आपको एंटरटेन करने के लिए लौट आई है। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसमें इस बार आपको सनी कौशल भी अपनी एक्टिंग का कौशल दिखाते हुए नजर आएंगे।

Are You Sure

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 'आर यू श्योर' का है जो एक ट्रैवल सीरीज है। इसमें जंगकुक और जिमिन नाम के दो कैरेक्टर्स दुनिया भर में ट्रैवल करते हैं। एडवेंचर से भरपूर यह सीरीज 8 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

The Umbrella Academy

नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते 'द अम्ब्रेला एकेडमी' रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी कहानी भाई-बहन पर बेस्ड है। दोनों अपने पिता की मौत की सच्चाई जानने के लिए एक बार एक-दूसरे से मिलते हैं। दोनों सच तक पहुंच पाते हैं या नहीं ये आपको 8 अगस्त को पता चल जाएगा।

Ghudchadi

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की जोड़ी आपको एंटरटेन करने के लिए आ रही है। दोनों की लवस्टोरी को दिखाती फिल्म 'घुड़चढ़ी' जियो सिनेमा पर 9 अगस्त को रिलीज होने  के लिए तैयार है। फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त के अलावा पार्थ समथान, खुशाली कुमार और अरुणा ईरानी भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर संग किसिंग सीन दे मचाया था तहलका, अब Bigg Boss 18 में एंट्री लेगी ये बॉलीवुड हसीना

Gyaara Gyaara

अगर आप एक्शन और थ्रिलर से भरपूर कुछ कंटेंट देखना चाहते हैं तो आपके लिए वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' रिलीज हो रही है। दो पुलिस अधिकारियों पर बेस्ड ये सीरीज 9 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी। इसमें राघव जुयाल और कृतिका कामरा लीड रोल में नजर आएंगी।

Indian 2

साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'इंडियन' की सीक्वल 'इंडियन 2' भी रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है।

Life Hill Gayi

दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला स्टारर वेब सीरीज 'लाइफ हिल गई' आपको एंटरटेन करने के लिए आ रही है। ये सीरीज भाई-बहन पर आधारित है, जो अपने दादाजी की विरासत के मालिक बनने के लिए एक-दूसरे से कंपटीशन करते हैं। पुराने होटल को दोबारा से शुरू करते हैं। यह सीरीज 9 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Turbo

अगर आपको मारधाड़ वाली फिल्में देखना पसंद है तो आपके लिए फिल्म 'टर्बो' रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक जीप चालक पर बेस्ड है, जो मुश्किल में फंसने के बाद चेन्नई में ट्रांसफर हो जाता है। यह फिल्म 9 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज हो रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो