whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

OTT Upcoming Release: Netflix से Hotstar तक, इस हफ्ते रिलीज हो रहीं 6 फिल्में-सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जी5 पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आप सितंबर के आखिरी वीकेंड को इन फिल्मों के साथ शानदार बना सकते हैं।
12:39 PM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
ott upcoming release  netflix से hotstar तक  इस हफ्ते रिलीज हो रहीं 6 फिल्में सीरीज
OTT Upcoming Release

OTT Upcoming Release: सितंबर का आखिरी हफ्ता शुरू हो चुका है। ओटीटी लवर्स के लिए कुछ नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इनके जरिए आप अपने वीकेंड को परिवार और दोस्तों के साथ काफी खास बना सकते हैं। वैसे भी बारिश के बाद भयंकर गर्मी पड़ रही है। नॉर्थ इंडिया का हाल भी बेहाल हो रहा है। ऐसे में घर से बाहर निकलकर धूप में थिएटर के चक्कर क्यों ही लगाना।

Advertisement

अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ नए कंटेंट की तलाश कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है। देर किस बात की चलिए जान लेते हैं कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

Ellen DeGeneres: For Your Approval | Netflix ऑफ़िशियल साइट

Advertisement

एलेन डी जेनरस: फॉर योर अप्रूवल

अगर आपको कॉमेडी सीरीज देखना पसंद है तो आप नेटफ्लिक्स पर 'एलन डी जेनेरस: फॉर योर अप्रूवल' का लुत्फ उठा सकते हैं। ये सीरीज आज यानी 24 सितंबर से स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में 'द एलन शो' की पॉपुलर होस्ट एलन डी जेनेरस आजकल के टॉक्सिक वर्क कल्चर पर बातचीत करते हुए कॉमेडी करती दिखाई देंगी।

Hotstar Specials: Taaza Khabar | Season 2 | Official Trailer | Bhuvan Bam | Streaming Sept 27 - YouTube

Advertisement

ताजा खबर 2

बीबी की वाइन्स से यूट्यूब पर फेमस हो चुके यूट्यूबर भुवन बाम अपनी सीरीज 'ताजा खबर' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज को 27 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को लोगों ने काफी प्यार दिया था।

वाझा – ए बिलियन बॉयज़ की बायोपिक ओटीटी रिलीज़ की तारीख: कहानी, किरदार, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के बारे में सब कुछ जानें

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दिखेंगे ये 5 बदलाव, जानें पहले से कितना अलग होगा शो?

वाझा: बायोपिक ऑफ ए बिलियन बॉयज

मलयामल फिल्म वाझा: बायोपिक ऑफ ए बिलियन बॉयज जिसकी कहानी 4 दोस्तों पर आधारित है, अब ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। सेल्फ डिस्कवर करने वाले 4 दोस्तों की दिलचस्प कहानी दिखाने वाली इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

वी वर किंग्स 

ये फिल्म मेक्सिको शहर के तीन राजाओं की कहानी को दिखाती है, जिनमें पहले दोस्ती होती है। हालांकि एक त्रासदी तीनों के रिश्तों में खटास की वजह बन जाती है और ये एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। 'वी वर किंग्स' 25 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

'लव, सितारा' ट्रेलर: प्यार और फिर शादी, पर परिवार के उलझे रिश्तों में फंसे शोभिता-राजीव, फिल्म OTT पर होगी रिलीज - love sitara trailer out starring sobhita dhulipala rajeev siddhartha will release on ott zee5 on 27 september - Navbharat Times

लव सितारा

शोभिता धुलिपाला की फिल्म 'लव सितारा' भी अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर बेस्ड है, जो आजाद ख्यालों वाली है और शादी से पहले अपने रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के बारे में सोचती है। इस फिल्म को 27 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Demonte Colony 2 OTT release date

डेमोंटे कॉलोनी 2

तमिल फिल्म 'डेमोंटे कॉलोनी 2' भी 27 सितंबर को जी5 पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म दोस्तों के एक ग्रुप पर बेस्ड है, जो दुष्ट आत्माओं के पीछे छिपे सच का पता लगाने के लिए शापित जगह पर जाते हैं। इस फिल्म में अरुलनिथी, प्रिया भवानी शंकर, मीनाक्षी गोविंदराजन, अर्चना रविचंद्रन और मुथु कुमार जैसे स्टार्स हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो