होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OTT Release: दिवाली पर भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन के अलावा इन 5 फिल्मों का उठाए लुत्फ

OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में आपका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं। सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 के अलावा आप इन फिल्मों का लुत्फ भी उठा सकते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...
10:00 AM Oct 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

OTT Release: दिवाली का त्योहार फिल्मी लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है क्योंकि दो बड़े सुपरस्टार्स की फिल्में सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को दस्तक देंगी जिनकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ओटीटी भी अपनी नई फिल्मों की रिलीज के साथ आपको दिवाली का तोहफा देने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स से जी5 तक कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आइए लिस्ट पर डालते हैं एक नजर...

Advertisement

अंजामाई

अगर आपको साउथ फिल्में देखना पसंद हैं तो इस हफ्ते ओटीटी पर आप फिल्म अंजामाई देख सकते हैं। फिल्म की कहानी एक पूर्व कलाकार की है जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए खेती का काम शुरू कर देता है। हालांकि स्ट्रेस की वजह से उसकी मौत हो जाती है। फिल्म में विदार्थ, वाणी भोजन, रहमान और कृतिक मोहन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 अक्टूबर, 2024 को अहा तमिल पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Halloween पर सबकुछ होगा हॉरर, OTT पर मौजूद इन 6 फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Advertisement

थंगालान

साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म थंगालान सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सच्ची घटनाओं पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी ब्रिटिश राज के दौरान कोलार गोल्ड फील्ड्स में खदान श्रमिकों पर बनाई गई है। फिल्म में विक्रम के अलावा पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, डेनियल कैल्टागिरोन, पसुपथी और हरि कृष्णन भी हैं। यह फिल्म 31 अक्टूबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

किष्किन्धा काण्डम

न्यूली वेड्स कपल और वन अधिकारियों के इर्द-गिर्द बुनी फिल्म किष्किन्धा काण्डम भी दिवाली के मौके पर ओटीटी पर दस्तक दे रही है। फिल्म की कहानी एक गांव में बंदरों की ओर से किए जाने वाली गड़बड़ी के पीछे का कारण जानने की कोशिश पर आधारित है। आसिफ अली, विजयराघवन और अपर्णा बालमुरली की यह फिल्म 1 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

जोकर 2

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म जोकर का दूसरा पार्ट जोकर: फोली 'ए डेक्स' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में असफल कॉमेडियन एक बार फिर अपनी दोहरी पहचान से जूझता है। इस बार उसकी प्रेम कहानी भी फिल्म में देखने को मिली है। जोकर 2 29 अक्टूबर, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

मिथ्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, अवंतिका दसानी और नवीन कस्तूरिया स्टारर फिल्म मिथ्या द डार्क चैप्टर भी दिवाली के मौके पर आपका मनोरंजन करने के लिए आ रही है। यह फिल्म 1 नवंबर, 2024 को जी5 पर रिलीज होगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement