whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Release This Week: Sector 36 से Bad Newz तक, Netflix-Hotstar पर इन 5 फिल्मों ने दी दस्तक

OTT Releases to Watch This Week: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज हुई हैं जिन्हें आप देख सकते हो। चलिए बताते हैं 5 फिल्मों के बारे में।
05:18 PM Sep 13, 2024 IST | Himanshu Soni
ott release this week  sector 36 से bad newz तक  netflix hotstar पर इन 5 फिल्मों ने दी दस्तक
OTT Releases to Watch This Week

OTT Releases to Watch This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर चिल करने के लिए बहुत सारी फिल्में और सीरीज रिलीज हुई हैं। कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज आज से स्ट्रीम हो गई हैं। चाहे आप थ्रिलर पसंद करते हों या रोमांस, इस हफ्ते आपको हर तरह का कंटेंट देखने को मिलेगा। चलिए नजर डालते हैं इस हफ्ते की उन 5 फिल्मों पर जिनका इंतजार फैंस को पिछले काफी समय से था।

'बैड न्यूज' (Bad Newz)

फिल्म 'बैड न्यूज' की बात करें तो इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और अपूर्व मेहता ने किया है। अब ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए आ चुकी है। फिल्म की कहानी एक महिला (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दो अलग-अलग पुरुषों, विक्की और एमी से प्रेग्नेंट हो जाती हैं और फिर शुरू होता है कन्फ्यूजन की बच्चे का पिता कौन है। सिनेमाघरों में फिल्म ने ₹76.7 करोड़ की कमाई की थी।

'सेक्टर 36' ( Sector 36)

विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की फिल्म 'सेक्टर 36' एक क्राइम थ्रिलर है, जो 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निम्बलकर ने किया है और ये उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, ये फिल्म एक स्थानीय पुलिस अधिकारी की कहानी को दिखाती है जो स्लम के बच्चों के गायब होने की जांच करता है। फिल्म में सत्ता, अपराध और सामाजिक असमानता के मुद्दों को उठाया गया है और इसमें एक पुलिस अधिकारी और सीरियल किलर के बीच संघर्ष को दिखाया गया है।

'मिस्टर बच्चन' (Mr. Bachchan)

रवि तेजा और भाग्यश्री बोर्से स्टारर फिल्म 'मिस्टर बच्चन' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब 12 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। फिल्म का निर्देशन हरिश शंकर ने किया है और ये 2018 की हिंदी फिल्म 'रेड' का रीमेक है। फिल्म की कहानी एक ईमानदार इनकम टैक्स अधिकारी की है जो एक शक्तिशाली राजनेता के खिलाफ लड़ता है।

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2 (Emily in Paris Season 4 Part 2)

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘एमिली इन पेरिस’ का सीजन 4 पार्ट 2 भी इस हफ्ते रिलीज हो गया है। ये रोमांस, ड्रामा और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण है। क्लिप्स से पता चला है कि एमिली यानी कि लिली कॉलिंस व्यक्तिगत और पेशेवर चुनौतियों का सामना करती है और रोम के शानदार ट्रिप पर जाती है।

बर्लिन (Berlin)

अपारशक्ति खुराना और इश्वक सिंह की फिल्म ‘बर्लिन’ 13 सितंबर को ZEE5 पर रिलीज हुई है। ये एक स्पाई थ्रिलर है जिसका निर्देशन अतुल सबरवाल ने किया है। फिल्म 1990 के दशक के राजनीतिक उथल-पुथल से भरे दिल्ली के माहौल में सेट है। कहानी एक बहरे युवक (इश्वक) की है, जिसे विदेशी जासूस होने के संदेह में गिरफ्तार किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Asim Riaz से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं Himanshi Khurana, ‘मुझे विलेन बनने में कोई दिक्कत नहीं’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो