whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटि​क वेब सीरीज, भरपूर प्यार का होगा अहसास!

OTT Romantic Web Series: अगर आप OTT प्लेटफॉर्म पर एक्शन, क्राइम और कॉमेडी वेब सीरीर से बोर हो चुके हैं, तो अपने पार्टनर के साथ इस बार रोमांटिक वेब सीरीज देखने का मजा ले सकते हैं।
01:53 PM Jun 13, 2024 IST | Jyoti Singh
ott पर पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटि​क वेब सीरीज  भरपूर प्यार का होगा अहसास
OTT Romantic Web Series.

OTT Romantic Web Series: OTT प्लेटफॉर्म पर कई रोमांटिक फिल्में मौजूद हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं। हालांकि महज 2 घंटे कात्री कहानी दिखाकर ये फिल्में खत्म हो जाती हैं। ऐसे में वेब सीरीज एक बेहतर विकल्प है। आज हम आपको OTT पर मौजूद कुछ बेहद ही रोमांटिक वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप अपने पार्टनर के सा​थ जरूर देखें। जाहिर सी बात है कि आजकल के बिजी शेड्यूल में अपने पार्टनर को टाइम देना बहुत जरूरी है। इससे रिलेशनशिप में प्यार बना रहता है। इसी प्यार को और बढ़ाने में ये 7 वेब सीरीज आपकी काफी मदद कर सकती हैं। तो देर किस बात की? आज से ही अपने पार्टनर के साथ इन रोमांस से भरपूर सीरीज को देखना शरू कर दें।

Bandish Bandits

लव और म्यूजिक के जबरदस्त कॉम्बिनेशन वाल वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट' बेहद रोमांटि​क सीरीज है, जिसके अब तक तीन पार्ट्स आ चुके हैं। तीनों ही पार्ट जबरदस्त हिट हुए हैं। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है, तो इसे देखना न भूलें।

Permanent Roommates

जैसा की नाम से पता चल रहा है कि 'पर्मानेंट रूममेट्स' एक ही घर में रहने वाले दो लोगों पर बेस्ड है। एक्टर सुमित व्यास और निधि सिंह स्टारर इस सीरीज में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बखूबी दिखाया गया है, जो भरपूर प्यार का एहसास कराती है। इस सीरीज को आप TVF Play पर देख सकते हैं।

Cheesecake

पंचायत वाले सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'चीजकेक' की कहानी को बेहद ही प्यार से बुना गया है। इस सीरीज में आपको देखने को मिलेगा कि रिलेशनशिप में आने वाली प्रॉब्लम से कैसे निपटा जाता है। ये सीरीज MXPlayer पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: June Upcoming OTT Release: प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होंगी ये फिल्में

Little Things

ध्रुव सहगल और मिथिला पाल्कर स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' नेटफ्लिक्स पर मौजूद है; इस सीरीज में कपल की बेहतरीन लवस्टोरी दिखाई गई है। इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया है।

Baarish

शरमन जोशी और आशा नेगी की वेब सीरीज 'बारिश' में कहानी को बेहद खूबसूरत तरीके से पेश किया गया है। इस सीरीज में अरेंज्ड मैरिज कपल की कहानी दिखाई गई है, जिन्हें बाद से एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इस सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं।

Mismatched

प्रजाता कोली और रोहित सरफ की प्यार और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज 'मिसमैच्ड' को आप अपने पार्टनर के साथ जरूर देखें। इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। आपको 'मिसमैच्ड' की कहानी बेहद पसंद आएगी।

Broken But Beautiful

एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकेन बस ब्यूटीफुल' के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं, जो काफी हिट रहे हैं। इस रोमांटिक सीरीज का हिस्सा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी रहे हैं। हालांकि उनके निधन के बाद एकता कपूर ने सीजन 4 की बजाए सीजन 5 अनाउंस किया है। ये बेहद ही रोमांटि​क सीरीज है, जो आपको और आपके पार्टनर को प्यार का एहसास कराएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो