whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming Release: अगस्त में कम नहीं होगा मनोरंजन, OTT पर तहलका मचाने आ रहीं ये फिल्में-सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जियो सिनेमा पर अगस्त के पहले हफ्ते में कुछ नई फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने जा रही हैं।
01:31 PM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
upcoming release  अगस्त में कम नहीं होगा मनोरंजन  ott पर तहलका मचाने आ रहीं ये फिल्में सीरीज

OTT Upcoming Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए रिलीज होती हैं। जुलाई का महीना काफी एंटरटेनिंग रहा क्योंकि इस हफ्ते कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं। अब अगर आप कुछ नए कंटेंट की तलाश में हैं और इंतजार कर रहे हैं कि अगस्त में क्या कुछ नया देखने को मिलेगा तो आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। इसकी एक लिस्ट सामने आ गई है। अगस्त के पहले हफ्ते में जो फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, उनमें साउथ के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली की डॉक्यूमेंट्री का नाम भी शामिल है। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर...

A Good Girl's Guide to Murder

अगस्त के पहले ही हफ्ते में आपको एंटरटेन करने के लिए 'ए गुड गर्ल्स गाइड टू मर्डर' रिलीज हो रही है। यह एक अमेरिकन हॉलीवुड शो है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। शो एक 17 साल की लड़की पर बेस्ड है, जो 5 साल पहले हाई स्कूल के समय में हुई एक मर्डर मिस्ट्री की जांच करती है। यह शो 1 अगस्त को रिलीज होगा।

Batman: Caped Crusader

अगर आप अपने बच्चों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ अच्छे कंटेंट की तलाश में हैं, तो बैटमैन: केप्ड क्रूसेडर रिलीज हो रही है। यह एनिमेटेड सीरीज है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी। मिस्ट्री, एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस एनिमेटेड सीरीज को आप  1 अगस्त से देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आप कौन से दिन किस बीवी के साथ रोमांस… प्रेस के सवाल का Armaan ने दिया शॉकिंग जवाब, Kritika हुईं पानी-पानी

Dune: Part Two

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 'ड्यून-पार्ट 2' दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था। फिल्म काफी हिट थी जिसके बाद मेकर्स इसका दूसरा पार्ट रिलीज करने जा रहे हैं। ड्यून पार्ट 2 1 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Brinda

अगर आपको क्राइम थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज देखना पसंद है तो आपका मनोरंजन करने के लिए वेब सीरीज 'ब्रिंदा' सोनी लिव पर रिलीज होने जा रही है। ये सीरीज मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसे सॉल्व करने की जिम्मेदारी पुलिस ऑफिसर के कंधे पर होती है। ये ऑफिसर कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन हैं। ये सीरीज 2 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

Dus June Ki Raat

रानीगंज के रहने वाले सबसे बड़े पनौती और बदकिस्मत 'भाग्येश' यानी तुषार कपूर अपनी कॉमेडी से आपको हंसाने आ रहे हैं। उनकी फिल्म 'दस जून की रात' जियो सिनेमा पर 4 अगस्त को दस्तक देगी। फिल्म में तुषार के अलावा प्रियंका चाहर चौधरी भी दिखाई देंगी।

Modern Masters SS Rajamouli

साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने इंडस्ट्री में कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। अब वो अपनी डॉक्यूमेंट्री 'मॉर्डन मास्टर्स- एसएस राजामौली' लेकर आ रहे हैं, जो 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें आपको राजामौली की जिंदगी से जुड़े हिस्से दिखाई देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो